Home /News /madhya-pradesh /

श्रद्धांजलि सभा में छलका उमा भारती का दर्द, कहा- अटलजी से नहीं मांग पाई माफी

श्रद्धांजलि सभा में छलका उमा भारती का दर्द, कहा- अटलजी से नहीं मांग पाई माफी

File Photo- Uma Bharti

File Photo- Uma Bharti

उमा भारती ने सभा में माफी मांगते हुए कहा कि अपने व्यवहार के लिए अटलजी से माफी नहीं मांग पाने का मुझे दुख है. मेरा भावनात्मक लगाव हमेशा अटलजी के साथ रहा.

    मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आयोजित पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी की श्रद्धांजलि में केंद्रीय मंत्री उमा भारती का दर्द छलका है. सभा में श्रद्धांजलि देते वक्त उमा भारती ने कहा कि अपने व्यवहार के लिए अटलजी से माफी नहीं मांग पाने का मुझे दुख है.

    उमा भारती ने सभा में माफी मांगते हुए कहा कि मेरा भावनात्मक लगाव हमेशा अटलजी के साथ रहा. उन्होंने कहा कि मैं आठ साल की उम्र में अटलजी के सम्पर्क में आई थी. अटलजी सबका खयाल रखते थे.

    वहीं सभा के दौरान कांग्रेस नेता सुरेश पचौरी भावुक हो गए. सुरेश पचौरी ने अटलजी से अपनी साथ जुड़ी हुई यादों का जिक्र किया. पचौरी ने कहा कि अटलजी के जाने पर उन्होंने अभिभावक को खो दिया है और देश ने सच्चा सपूत खो दिया है.

    सभा को संबोधित करते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी अटलजी को याद किया. सीएम शिवराज ने अटलजी के जीवन से जुड़े संस्करण सुनाए. उन्होंने कहा कि अटलजी मुझे विदिशा पति कहते थे. उन्होंने कहा कि मुझे यह संज्ञा उन्होंने विदिशा सांसद बनने पर दी थी.

    बता दें, भोपाल में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की याद में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई. इस सभा में प्रदेश बीजेपी के नेताओं के अलावा मध्य प्रदेश कांग्रेस के भी कई नेता शामिल हुए.

    ये पढ़ें- मंदसौर रेप केसः स्पेशल कोर्ट ने दो महीने के अंदर सुनाया फैसला, दोनों दोषियों को सज़ा-ए-मौत

    Tags: Atal Bihari Vajpayee, Bhopal news, Madhya pradesh news, Shivraj singh chouhan, Uma bharti

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर