उमा भारती ने अमित शाह को लिखा पत्र, नहीं लड़ेंगी लोकसभा चुनाव!

विदिशा से सांसद सुषमा स्वराज के बाद झांसी से सांसद उमा भारती ने भी कुछ दिनों पहले यह ऐलान किया था कि वे आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी

News18 Madhya Pradesh
Updated: March 16, 2019, 7:58 PM IST
उमा भारती ने अमित शाह को लिखा पत्र, नहीं लड़ेंगी लोकसभा चुनाव!
उमा भारती (फाइल फोटो)
News18 Madhya Pradesh
Updated: March 16, 2019, 7:58 PM IST
केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने फिर उस बात को दोहराया है जिसमें उन्होंने कहा था कि वे आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि मैंने पूर्व में घोषित भी किया था, उसी को पुन: दोहराते हुए अपनी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को पत्र लिखकर चुनाव नहीं लड़ने का अनुरोध दोहराया है, ताकि पार्टी आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा कर दे.

उन्होंने आगे लिखा, 'मैंने पहले भी आप सब मित्रों को बताया है कि अगले डेढ़ साल तक मैं अधिकतम समय गंगा के किनारे बिताना चाहती हूं. इस अवधि के दौरान मैं भाजपा के कहे अनुसार लोकसभा चुनाव प्रचार में भाग लूंगी एवं भाजपा जो जिम्मेदारी देगी, उसे भी संभालूंगी.'

 


Loading...

उमा भारती ने यह भी लिखा कि वे जीवन के आखिरी सांस तक राजनीति से रिटायर नहीं होंगी और मरते दम तक गरीब आदमी के अधिकारों के लिए राजनीति करती रहेंगी.

बता दें कि विदिशा से सांसद सुषमा स्वराज के बाद झांसी से सांसद उमा भारती ने भी कुछ दिनों पहले यह ऐलान किया था कि वे आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी. हालांकि तब उन्होंने इसके पीछे स्वास्थ्य कारणों का हवाला दिया था.

यह पढ़ें- कांग्रेस ने इंदौर सीट को कभी गंभीरता से लिया ही नहीं
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...