लाइव टीवी

लोकसभा चुनाव: उमा भारती का कांग्रेस पर हमला, कहा- 15 साल पुराने पिटे मोहरे हैं दिग्विजय
Tikamgarh News in Hindi

Rajiv Rawat | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 14, 2019, 8:23 PM IST
लोकसभा चुनाव: उमा भारती का कांग्रेस पर हमला, कहा- 15 साल पुराने पिटे मोहरे हैं दिग्विजय
केंद्रीय मंत्री उमा भारती (File Photo)

भोपाल सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह रात दिन एक कर दे रहे हैं तो उधर बीजेपी अभी अपना प्रत्याशी घोषित नहीं कर पाई है

  • Share this:
मध्य प्रदेश की बहुचर्चित और हाईप्रोफाइल सीट भोपाल पर घमासान जारी है. एक ओर कांग्रेस के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह रात दिन एक कर दे रहे हैं तो उधर बीजेपी अभी अपना प्रत्याशी घोषित नहीं कर पाई है. इसी क्रम में भोपाल से सांसद रहीं पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने दिग्विजय सिंह और कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह 15 साल पुराने पिटे मोहरे हैं.

उमा भारती ने कहा कि दिग्विजय सिंह को तो बीजेपी का छोटा सा कार्यकर्ता ही हरा देगा. उनके लिए मौजूदा सांसद अलोक संजर ही काफी हैं. टीकमगढ़ पहुंची उमा भारती ने यह जरूर कहा कि पार्टी उम्मीदवार जल्दी घोषित करे. अगर उम्मीदवार का नाम बड़ा होगा तो दिग्विजय सिंह बड़े नेता हो जाएंगे. उनका मानना है कि भोपाल से साधारण कार्यकर्ता को खड़ा करना चाहिए. इस बीच उन्होंने भोपाल से खुद चुनाव लड़ने की खबरों से इनकार कर दिया है.

यह पढ़ें- चुनाव के दौरान मध्य प्रदेश में घोटालों और FIR की सियासत!



इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पर दया आती है. पार्टी की हालत खराब काफी खराब हो गई है. गांधी परिवार के अलावा पार्टी को कोई नजर नहीं आता है, पार्टी एकजुट होकर गांधी परिवार से मुक्ति पाए, तब एकजुट होकर हमसे लड़े.



गौरतलब है कि भोपाल सीट के लिए बीजेपी में रोज नए नए नाम सामने आ रहे हैं. अब तक पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ ही उमा भारती, साध्वी प्रज्ञा का भी नाम पर चर्चा में आ चुके हैं और साथ ही सीटिंग एमपी आलोक संजर, महापौर आलोक शर्मा के नाम पर चर्चा हुई लेकिन अभी तक बीजेपी नाम तय नहीं कर पाई है.

यह भी पढ़ें- कौन होगा बीजेपी का उम्मीदवार, एमपी की हाईप्रोफाइल सीट पर अब भी सस्पेंस बरकरार
First published: April 14, 2019, 4:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading