लाइव टीवी

उमा भारती ने जब खोला ये राज़, तो शर्मा गए बीजेपी के नये प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा
Bhopal News in Hindi

Sharad Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 25, 2020, 6:22 PM IST
उमा भारती ने जब खोला ये राज़, तो शर्मा गए बीजेपी के नये प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा
उमा भारती ने खोला राज़ तो शर्मा गए वी डी शर्मा

उमा भारती ने घर से लाए केसर और चंदन का तिलक लगाकर वी डी शर्मा के नेतृत्व में मध्य प्रदेश में दोबारा बीजेपी के सत्ता में वापसी का आशीर्वाद दिया.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (uma bharti) ने मंगलवार को एक ऐसा राज़ खोला है, जिसे सुनकर बीजेपी के नये नवेले प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा (v d sharma), शर्मा गए. ये राज उनकी निजी जिंदगी का है, जिसे उमा भारती ने भरी महफिल में खोल दिया.

उमा भारती आज भोपाल में हैं. वो बीजेपी के नये प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा से मिलने बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंचीं. शर्मा ने पैर छूकर दीदी का स्वागत किया तो उमा ने भी उन्हें केसर चंदन का तिलक लगाकर आशीर्वाद दिया. उसके बाद मीडिया दोनों के इंतजार में था कि उमा कुछ बोलें. उमा भारती ने भी मीडिया को निराश नहीं किया.

रिश्ता आया था
प्रेस के सामने उमा भारती ने बोलना शुरू किया. लेकिन औपचारिक से ज़्यादा अनौपचारिक और निजी बातों का ज़िक्र करना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा, "वी डी शर्मा मेरे छोटे भाई की तरह हैं. इनकी शादी मैंने ही करायी है." उमा भारती ने बताया कि वी डी शर्मा की पत्नी उनकी सहेली की बेटी हैं. सहेली ने अपनी बेटी की वी डी से शादी के लिए उमा भारती के सामने प्रस्ताव रखा. उमा ने बात आगे बढ़ायी और बातचीत रिश्ते में बदल गयी. हालांकि उमा भारती को इस बात का मलाल है कि वो वी डी शर्मा की शादी में शामिल नहीं हो पायीं. क्योंकि संन्यासी जीवन की भी अपनी सीमाएं हैं.







वी डी शर्मा के साथ लेडी लक
वी डी शर्मा की पत्नी स्तुति शर्मा जबलपुर की रहने वाली हैं. कहते हैं शादी होते ही वी डी शर्मा के सितारे चमक उठे. कहा जाता है कि उनके साथ लेडी लक है. ऐसा इसलिए क्योंकि शादी होते ही वी डी शर्मा को पहले लोकसभा का टिकट मिला और अब प्रदेश बीजेपी की कमान उनके हाथ हैं. खजुराहो लोकसभा सीट करीब 5 लाख वोटों से जीती थी. इसके साल भर के अंदर ही शर्मा को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की कमान मिल गई.

उमा का आशीर्वाद
उमा भारती जब प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से मिलने बीजेपी दफ्तर पहुंची तो वी डी शर्मा ने बाहर आकर स्वागत किया. उमा के पैर छूकर उनका अभिवादन किया. उमा भारती ने घर से लाए केसर और चंदन का तिलक लगाकर वी डी शर्मा के नेतृत्व में मध्य प्रदेश में दोबारा बीजेपी के सत्ता में वापसी का आशीर्वाद दिया.

ये भी पढ़ें-

उमा भारती को अब दिग्विजय सिंह की बातें कमेंट करने लायक नहीं लगतीं...

E-Tender घोटाला: पूर्व CS वी पी सिंह,प्रमुख सचिव मनीष रस्तोगी देंगे गवाही

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 25, 2020, 3:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading