उमा भारती बोलीं- साध्वी प्रज्ञा ठाकुर महान संत, उनके मुकाबले मैं साधारण मूर्ख प्राणी

manoj sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 27, 2019, 10:52 PM IST

उमा भारती से पूछा गया था कि क्या मध्य प्रदेश में उमा भारती का स्थान साध्वी प्रज्ञा ले रही है? तो उमा भारती ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा महान संत है.

  • Share this:
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता और केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा है कि भोपाल से चुनाव मैदान में उतरीं साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर महान संत हैं, जबकि वो खुद मूर्ख किस्म की साधारण प्राणी है. राजनैतिक गलियारों में उमा भारती के एमपी के कटनी में शनिवार को दिए इस बयान के कई मायने लगाए जा रहे हैं. उमा भारती में यहां तक कह दिया कि उनके और प्रज्ञा ठाकुर के बीच में तुलना भी ठीक नहीं.

उमा भारती से पूछा गया था कि क्या मध्य प्रदेश में उमा भारती का स्थान साध्वी प्रज्ञा ले रही है? तो उमा भारती ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा महान संत है. उनकी तुलना मेरे से नहीं की जा सकती है. मैं तो साधारण मूर्ख किस्म की प्राणी हूं.

इससे पहले दमोह लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी प्रहलाद पटेल के समर्थन में छतरपुर के घुवारा में चुनावी सभा करने पहुंची उमा भारती ने कहा कि उन्होंने डेढ़ साल तक चुनावी राजनीति से दूर रहने का फैसला किया है. इसके बाद वे चुनावी राजनीति में उतरेंगी और पार्टी जो भी चुनाव लड़ने को कहेगी वो वही चुनाव लड़ेंगी.

बता दें, भोपाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को मैदान में उतारा है. साध्वी प्रज्ञा का भोपाल सीट पर कांग्रेस के महासचिव और प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के साथ मुकाबला है. साध्वी प्रज्ञा के मैदान में आने से भोपाल सीट हाईप्रोफाइल हो गई है. सभी की नजरें इस सीट पर लगीं है.

ये भी पढ़ें-

BJP और कांग्रेस वालो! जान लो- 'आतिशी सिंह' पक्की क्षत्राणी हैं: सिसोदिया

सपा नेता आजम खान का भड़काऊ भाषण वाला VIDEO वायरल, मामला दर्ज
Loading...

शिरडी में भाषण के दौरान बिगड़ी नितिन गडकरी की तबीयत, मंच पर लोगों ने संभाला

देवा शरीफ की दरगाह पर पहुंची प्रियंका गांधी, चादर चढ़ाकर मांगी दुआ

BJP की आईटी सेल की तरह काम कर रही है CBI, ED और IT: तेजस्वी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 27, 2019, 10:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...