PM मोदी और योगी के रहते राममंदिर नहीं बना तो होगा आश्चर्य- उमा भारती

Sharad Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 30, 2018, 8:10 PM IST
PM मोदी और योगी के रहते राममंदिर नहीं बना तो होगा आश्चर्य- उमा भारती
उमा भारती (फाइल फोटो)

उमा भारती ने साथ ही ये भी कहा है कि मंदिर निर्माण का रास्ता सहमति से ही बन सकता है. कुछ पार्टियों को इस काम में घात लगाकर नहीं बैठना चाहिए

  • Share this:
केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने राम मंदिर निर्माण को लेकर बड़ा बयान दिया है. उमा भारती के मुताबिक अगर नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री रहते और योगी आदित्य नाथ के यूपी के सीएम रहते भी राम मंदिर का रास्ता नहीं निकला तो फिर लोगों को इस बात पर बेहद आश्चर्य होगा. उमा भारती ने साथ ही ये भी कहा है कि मंदिर निर्माण का रास्ता सहमति से ही बन सकता है. कुछ पार्टियों को इस काम में घात लगाकर नहीं बैठना चाहिए.

भोपाल पहुंची उमा भारती ने मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार को चेतावनी भी दी. उमा भारती की मानें तो कांग्रेस की सरकार चलेगी या नहीं चलेगी बीजेपी इसका लुत्फ नहीं उठाएगी लेकिन इतना ज़रुर है कि अगर जनता के हितों पर कुठाराघात हुआ तो उनकी पार्टी इसके खिलाफ लट्ठ लेकर खड़ी हो जाएगी.

उमा भारती ने कहा कि विधानसभा चुनाव के नतीजों में कांग्रेस को सीटें भले ज्यादा मिली हों लेकिन वोट अभी भी बीजेपी के पास ज्यादा हैं. लोकतंत्र की ये खूबसूरत विसंगति है.

इससे पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में ऐलान किया कि अब से मुख्यमंत्री और मंत्री नहीं बल्कि अधिकारी सरकारी योजनाओं की घोषणा करेंगे. घोषणाएं समय से पूरी न होने पर अधिकारी जवाबदेह होंगे.

यह भी पढ़ें- कमलनाथ का ऐलान- सीएम और मंत्री नहीं, अधिकारी करेंगे सरकारी योजनाओं की घोषणा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 30, 2018, 8:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...