साध्वी प्रज्ञा से मिलने पहुंचीं उमा भारती, कुछ इस तरह दोनों ने की मुलाकात

News18 Madhya Pradesh
Updated: April 29, 2019, 11:52 AM IST
साध्वी प्रज्ञा से मिलने पहुंचीं उमा भारती, कुछ इस तरह दोनों ने की मुलाकात
उमा भारती साध्वी प्रज्ञा से मिलने पहुंची

दोनों ने एक दूसरे से बेहद आत्मीयता से मुलाकात की. उमा भारती ने साध्वी प्रज्ञा का मुंह भी मीठा कराया.

  • Share this:
उमा भारती की नाराजगी की खबरों के बीच वे भोपाल में बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा से मिलने पहुंची. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे से बेहद आत्मीयता से मुलाकात की. उमा भारती ने साध्वी प्रज्ञा का मुंह भी मीठा कराया. बताया जा रहा है उमा भारती उनके लिए चुनाव प्रचार करेंगी.

दरअसल, पिछले कई दिनों से साध्वी प्रज्ञा को लेकर उमा भारती के बयान सामने आ रहे थे. वे उन्हें महान संत कहती रहीं जबकि खुद को मूर्ख बताती रहीं. उमा भारती के बयानों को लेकर राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा तेज रही कि शायद वे नाराज चल रही हों लेकिन अब उन्होंने साध्वी प्रज्ञा के घर पहुंचकर मुलाकात की है.

इसे पढ़ें- दिग्विजय सिंह का प्रचार करने भोपाल पहुंचेंगे कन्हैया कुमार, दो दिन करेंगे जनसभाएं

सबसे पहले उमा भारती ने यह कहकर चौंका दिया था कि मैं तो साधारण मूर्ख किस्म की प्राणी हूं. साध्वी प्रज्ञा महान संत है. उनकी तुलना मेरे से नहीं की जा सकती है. इससे पहले साध्वी प्रज्ञा पर दिए गए बयान में उन्होंने कहा था कि साध्वी प्रज्ञा के चुनाव लड़ने पर कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए. साध्वी प्रज्ञा मेरे से बहुत बड़ी हैं, वह महामंडलेश्वरी हैं, मेरी तुलना उनसे नहीं की जा सकती मैं किसी काम की नहीं हूं.'

बता दें, भोपाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को मैदान में उतारा है. साध्वी प्रज्ञा का भोपाल सीट पर कांग्रेस के महासचिव और प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के साथ मुकाबला है. पिछले दिनों वे अपने बयानों के चलते चर्चा में हैं. कांग्रेस समेत कई विपक्षी दलों ने साध्वी प्रज्ञा को टिकट देने पर बीजेपी की आलोचना की है.

यह भी पढ़ें- फिर बोलीं उमा भारती, 'साध्वी प्रज्ञा से मत कीजिए तुलना, मैं किसी काम की नहीं'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 29, 2019, 11:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...