लोकसभा चुनाव : भतीजे ने कहा है...तो अब यहां बुआ चुनाव प्रचार करने आएंगी
Bhopal News in Hindi

लोकसभा चुनाव : भतीजे ने कहा है...तो अब यहां बुआ चुनाव प्रचार करने आएंगी
फाइल फोटो

उमा ने याद दिलाया कि भोपाल में नर्मदा का पानी लाने से लेकर भोपाल एयरपोर्ट का नाम भोज एयरपोर्ट किए जाने तक के हर फैसले का दिग्विजय सिंह ने विरोध किया था

  • Share this:
लोकसभा चुनाव में देश की सबसे हॉट सीट बन चुका भोपाल का सियासी माहौल दिन पर दिन और गर्मा रहा है. यहां के सियासी दंगल में अब दिग्विजय सिंह की घुर विरोधी बीजेपी नेता उमा भारती कूदने वाली हैं. वो भोपाल सीट से चुनाव तो नहीं लड़ रहीं, लेकिन यहां से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के खिलाफ प्रचार करने आएंगी.

मैंने @DainikBhaskar में ये खबर देखी कि श्री @digvijaya_28 जी के पुत्र एवं मेरे भतीजे राजवर्धन सिंह ने मुझे भोपाल से दिग्विजय सिंह जी के खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती दी है।


बीजेपी की इस फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने सोशल मीडिया पर एक के बाद ट्वीट किए. उमा ने लिखा कि दिग्विजय सिंह के बेटे और उनके भतीजे जयवर्द्धन सिंह ने उन्हें भोपाल से चुनाव लड़ने की चुनौती दी है. वो चुनाव तो नहीं लड़ेंगी लेकिन दिग्विजय सिंह के खिलाफ भोपाल चुनाव प्रचार करने ज़रूर आएंगी. उमा भारती ने सोशल मीडिया में दिग्विजय सिंह के उन सियासी विरोध के फैसलों का ज़िक्र भी किया है जिसकी वजह से भोपाल की जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ा था.



उमा ने याद दिलाया कि भोपाल में नर्मदा का पानी लाने से लेकर भोपाल एयरपोर्ट का नाम भोज एयरपोर्ट किए जाने तक के हर फैसले का दिग्विजय सिंह ने विरोध किया था. उमा भारती ने दिग्विजय सिंह के 40 हजार दैनिक वेतनभोगियों को एक झटके में निकालने के फैसले का भी ज़िक्र सोशल मीडिया में किया है. उन्होंने लिखा है कि दिग्विजय सिंह को हराकर भोपाल की जनता अपना बदला चुकाएगी.

ये भी पढ़ें - दिग्विजय सिंह की कार्यकर्ताओं को खरी-खरी- NO चापलूसी-चुगलखोरी प्लीज!

MP: बीजेपी सांसद की 5 वर्ष में सिर्फ एक साल बढ़ी उम्र, जानिए क्या है वजह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading