Home /News /madhya-pradesh /

union civil aviation minister jyotiraditya scindia today entered his official house b5 allotted in shyamla hills bhopal mpsg

ज्योतिरादित्य होंगे दिग्विजय के नये पड़ोसी, बोले- कांग्रेसियों को मेरे नाम से खुजली

Scindia Grah Pravesh. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज भोपाल पहुंचकर श्यामला हिल्स में एलॉट अपने सरकारी घर बी 5 में प्रवेश किया.

Scindia Grah Pravesh. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज भोपाल पहुंचकर श्यामला हिल्स में एलॉट अपने सरकारी घर बी 5 में प्रवेश किया.

Jyotiraditya Scindia Latest news. ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ ग्वालियर चंबल में कांग्रेस नेताओं की सक्रियता ने चुनावी माहौल बना दिया है. दिग्विजय सिंह के ग्वालियर चंबल में लगातार दौरे और पार्टी नेताओं के साथ बैठक करने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान सामने आया है. सिंधिया ने कहा जब मैं कांग्रेस में था तब भी कई लोगों को खुजली होती थी. आज में बीजेपी में हूं तब भी उन लोगों को खुजली हो रही है. सिंधिया ने कहा मैं अपनी राह पर चल रहा हूं. जनसेवा की राह पर चल रहा हूं. कांग्रेस को उनकी रणनीति मुबारक हो. यह कांग्रेस की सोच है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ ग्वालियर-चंबल की भीषण गर्मी में कांग्रेस की सक्रियता ने सियासी पारा भी चढ़ा दिया है. दिग्विजय सिंह के तूफानी दौरे शुरू हो चुके हैं. तैयारी सिंधिया की घेराबंदी की है लेकिन सिंधिया तो इसे कांग्रेस की खुजली बता रहे हैं. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज भोपाल में नये एलॉट सरकारी घर में सपरिवार प्रवेश किया. उन्हें श्यामला हिल्स पर घर मिला है.

सिंधिया के गढ़ ग्वालियर चंबल में कांग्रेस नेताओं की सक्रियता ने चुनावी माहौल बना दिया है. दिग्विजय सिंह के ग्वालियर चंबल में लगातार दौरे और पार्टी नेताओं के साथ बैठक करने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान सामने आया है. सिंधिया ने कहा जब मैं कांग्रेस में था तब भी कई लोगों को खुजली होती थी. आज में बीजेपी में हूं तब भी उन लोगों को खुजली हो रही है. सिंधिया ने कहा मैं अपनी राह पर चल रहा हूं. जनसेवा की राह पर चल रहा हूं. कांग्रेस को उनकी रणनीति मुबारक हो. यह कांग्रेस की सोच है.

परिवारवाद से नहीं चलेगा काम
परिवारवाद के मुद्दे पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीएम मोदी के बयान का समर्थन किया है. सिंधिया ने कहा पीएम मोदी की सोच सर्वोपरि है. उन्होंने साफ कहा है कि सेवा भाव के आधार पर उत्कृष्ट कार्यकर्ताओं को मौका दिया जाना चाहिए. इसी के तहत संगठन मजबूत होगा. इसी के तहत जनसेवा का भाव मजबूत होगा. मोदी के दिखाए रास्ते पर साफ दिल से चलने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें- MP Assembly Election 2023 : कमलनाथ का वॉर रूम तैयार, फोन पर संभालें हैं मोर्चा

गोविंद सिंह को बधाई
ग्वालियर चंबल में सिंधिया की घेराबंदी करने के लिए कांग्रेस ने अपने सीनियर लीडर डॉक्टर गोविंद सिंह को नेता प्रतिपक्ष बनाया है. गोविंद सिंह के नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बधाई दी है. सिंधिया ने कहा गोविंद सिंह को नेता प्रतिपक्ष बनने पर दिल की गहराइयों से बधाई.

ये भी पढ़ें- चुनाव के लिए बीजेपी में बैठकों का दौर, टिकट वितरण में नहीं चलेगा परिवारवाद

 सिंधिया का गृह प्रवेश
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज भोपाल पहुंचकर श्यामला हिल्स में एलॉट अपने सरकारी घर बी 5 में प्रवेश किया. वो परिवार के साथ यहां पहुंचे और फिर पूजा पाठ के बाद सरकारी घर में प्रवेश किया. इसी लाइन में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और उमा भारती का भी सरकारी घर है. 2023 और उसके बाद होने वाले 2024 के चुनाव में सिंधिया की रणनीति इसी सरकारी आवास पर तैयार होगी.

Tags: Jyotiraditya Scindia, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर