Home /News /madhya-pradesh /

Honey Trap: केंद्रीय मंत्री के बेटे का आया नाम! आरोपी युवतियां ट्रेन में भी बनाती थीं अश्लील वीडियो

Honey Trap: केंद्रीय मंत्री के बेटे का आया नाम! आरोपी युवतियां ट्रेन में भी बनाती थीं अश्लील वीडियो

हनी ट्रैप रैकेट में और भी कई नामों के ख़ुलासे हो रहे हैं.

हनी ट्रैप रैकेट में और भी कई नामों के ख़ुलासे हो रहे हैं.

बताया जा रहा है कि बदनामी के डर से केंद्रीय मंत्री ने मोटी रकम देकर आरोपी महिला से अपने बेटे का पीछा छुड़ाया था. ये भी पता चला है कि महिलाओं से जो इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस मिली है, उसमें इस केंद्रीय मंत्री के बेटे का वीडियो भी है.

भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के हनी ट्रैप रैकेट (Honey Trap Racket) के जाल में एक केंद्रीय मंत्री (Union Minister) के बेटे के भी फंसे होने की जानकारी मिल रही है. इसमें भोपाल (Bhopal) के कई बड़े कारोबारियों (Businessman) के फंसे होने की भी खबर है. इस केस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है रोज नये खुलासे हो रहे हैं. इस रैकेट में अब तक कई नेताओं और IAS-IPS अफसरों के नाम पहले से ही लिए जा रहे हैं.

हनी ट्रैप केस में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों से पता चला है कि इसके जाल में एक केंद्रीय मंत्री के बेटे को भी हनी ट्रैप कर ब्लैकमेल किया गया था. भोपाल की रहने वाली महिला आरोपी ने उसे ब्लैकमेल किया था. बताया जा रहा है कि बदनामी के डर से केंद्रीय मंत्री ने मोटी रकम देकर आरोपी महिला से अपने बेटे का पीछा छुड़ाया था. ये भी पता चला है कि महिलाओं से जो इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस मिली है, उसमें इस केंद्रीय मंत्री के बेटे का वीडियो भी है. SIT अब तमाम बड़े रसूखदारों के कनेक्शन की बारीकी से जांच कर रही है.

कारोबारी भी फंसे जाल में
हनी ट्रैप में भोपाल के कई नामी-गिरामी व्यापारियों के नाम भी आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि शहर के पॉश मार्केट के कई व्यापारी भी हनी ट्रैप के शिकार हुए हैं. भोपाल से पकड़ी गई आरोपी महिला ने इन सबको अपना शिकार बना रखा था. न्यू मार्केट के करीब 10 बड़े व्यापारी हनी ट्रैप के शिकार हुए थे. एसआईटी को कॉल डिटेल में कई व्यापारियों के नंबर मिले हैं.

ट्रेन में बनाए वीडियो
गैंग की आरोपी महिलाओं ने ट्रेन में सफर के दौरान भी कई रसूखदारों के वीडियो बनाए थे. इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस में जो वीडियो क्लिप्स मिले हैं वो होटल, घर, फार्म हाउस, क्लब, रेस्ट हाउस में बनाए गए हैं. ये भी पता चला है कि दिल्ली, यूपी, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, मुंबई के होटलों में आरोपी युवतियों ने चोरी छिपे वीडियो बनाए थे जो अब बरामद किए गए हैं. एसआईटी सभी वीडियो की फॉरेंसिक रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.

(भोपाल से मनोज राठौर का इनपुट )

ये भी पढ़ें- Honey Trap : IAS अफसर के ट्रांसफर के लिए 1 करोड़ वसूले

मध्य प्रदेश में कितने हनी ट्रैप गैंग? भोपाल में तीसरे गिरोह का पर्दाफ़ाश

Tags: BJP, Congress, Love Sex aur Dhokha, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर