Home /News /madhya-pradesh /

UP Election: बीजेपी स्टार प्रचारकों की सूची में कोई बड़ा नाम नहीं, जानिए कांग्रेस ने क्या कसा तंज

UP Election: बीजेपी स्टार प्रचारकों की सूची में कोई बड़ा नाम नहीं, जानिए कांग्रेस ने क्या कसा तंज

UP Election: उत्तर प्रदेश के चुनाव के लिए बीजेपी ने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है. इस पर कांग्रेस ने तंज कसा है. (सांकेतिक तस्वीर)

UP Election: उत्तर प्रदेश के चुनाव के लिए बीजेपी ने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है. इस पर कांग्रेस ने तंज कसा है. (सांकेतिक तस्वीर)

UP Chunav: उत्तर प्रदेश चुनाव में मध्य प्रदेश बीजेपी ने अपने नेताओं को जिम्मेदारियां सौंप दी हैं. लेकिन, उसकी स्टार प्रचारकों की सूची में किसी बड़े नेता का नाम नहीं है. हालांकि, बीजेपी प्रदेश सह संगठन महामंत्री हितानन्द शर्मा और बीजेपी महिला मोर्चा की 50 से ज्यादा कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश में पहले ही काम कर रही हैं. लेकिन, कोई बड़ा नाम न होने पर कांग्रेस ने बीजेपी पर तंज कसा है. कांग्रेस ने तंज कसा है कि पश्चिम बंगाल के चुनाव परिणाम देखते हुए प्रदेश के नेताओं को यूपी चुनाव से दूर रखा जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए मध्य प्रदेश बीजेपी के नेताओं को जिम्मेदारियां दी गई हैं. उन्हें चुनाव के मद्देनजर अलग-अलग जिम्मेदारी दी गई है. बीजेपी प्रदेश सह संगठन महामंत्री हितानन्द शर्मा ने उत्तर प्रदेश में मोर्चा संभाला है. बीजेपी महिला मोर्चा की 50 से ज्यादा कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश में काम कर रही हैं. लेकिन, चुनाव के स्टार प्रचारकों की सूची में पार्टी के बड़े नेताओं का नाम नहीं है. इस पर कांग्रेस ने तंज कसा है कि पश्चिम बंगाल के चुनाव परिणाम देखते हुए प्रदेश के नेताओं को यूपी चुनाव से दूर रखा जा रहा है. वहां हवा फैल गई है कि मध्य प्रदेश में बीजेपी का खेल खत्म हो गया है.

प्रदेश बीजेपी मंत्री रजनीश अग्रवाल ने उत्तर प्रदेश के चुनाव की स्टार प्रचारकों की पहली सूची में पार्टी के बड़े नेताओं को शामिल नहीं करने पर कहा कि पार्टी योग्यता के आधार पर जिम्मेदारी देती है. बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता पहले भी यूपी के चुनाव में काम कर चुके हैं और आज भी काम कर रहे हैं. हालांकि बीजेपी के कई नेता इसके पीछे फिजिकल रैलियों को अनुमति नहीं मिलने की वजह भी बता रहे हैं.

कांग्रेस ने कही ये बड़ी बात

कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि प्रदेश बीजेपी के नेताओं को इसलिए यूपी नहीं बुलाया जा रहा है क्योंकि वहां हवा फैल गई है कि मध्य प्रदेश में बीजेपी का खेल खत्म हो गया है. बीजेपी का ऐसे लोगों को बुला कर क्या फायदा. ऐसे में एमपी के नेता यहां भी अपना खेल खत्म कर देंगे. इस पर प्रदेश बीजेपी मंत्री रजनीश अग्रवाल ने कहा कि यूपी के चुनाव में एमपी बीजेपी पूरी तरह सक्रिय है. पहले के चुनाव में भी मध्य प्रदेश के नेता प्रचार करने गए थे. बीजेपी के नेता चुनाव का प्रबंधन संभाल रहे हैं. कांग्रेस की तरह बीजेपी काम नहीं करती. इसलिए उनकी सोच उन्हें मुबारक.

Tags: Bhopal news, Mp news, UP Election 2022

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर