वरुण अपहरण-हत्याकांड : हाथ-पैर बांधकर ज़िंदा जलाया गया था मासूम, पड़ोसी पर तंत्र-मंत्र का शक़

ये सारी वारदात बच्चे के पड़ोस में खाली पड़े मकान में अंजाम दी गयी, लेकिन किसी को भनक तक नहीं लगी. ये मकान 3 साल से बंद पड़ा था.

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 16, 2019, 6:18 PM IST
वरुण अपहरण-हत्याकांड : हाथ-पैर बांधकर ज़िंदा जलाया गया था मासूम, पड़ोसी पर तंत्र-मंत्र का शक़
मासूम वरुण
Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 16, 2019, 6:18 PM IST
भोपाल से अगवा 3 साल के बच्चे वरुण की वीभत्स तरीके से हत्या की गयी थी. हत्या का शक पड़ोस की महिला सुनीता सोलंकी और उसके देवर मुकेश सोलंकी पर है. दोनों को हिरासत में ले लिया गया है. मौका-ए-वारदात से पूजा का सामान और मिठाई का डिब्बा मिला है. इसलिए फिलहाल पुलिस तंत्र-मंत्र में हत्या की आशंका से इंकार नहीं कर रही है. हत्या से पहले बच्चे के हाथ-पैर बांध दिए गए थे.
IG का बयान
बच्चे की लाश मिलने के बाद भोपाल IG योगेश देशमुख का बयान आया है. IG के मुताबिक आरोपियों ने वरुण को ज़िंदा जलाकर मारा है. हत्या से पहले कपड़े से बच्चे के हाथ-पैर बांध दिए गए थे और फिर उसे जलाया गया.
पड़ोस के मकान में मिली लाश

ये सारी वारदात बच्चे के पड़ोस में खाली पड़े मकान में अंजाम दी गयी, लेकिन किसी को भनक तक नहीं लगी.  मकान 3 साल से बंद पड़ा था. अभी हाल ही में भोपाल के किसी व्यक्ति ने इसे ख़रीदा है. मकान में बाहर से ताला लगा था इसलिए किसी का ध्यान उस ओर नहीं गया. पुलिस ने भी आसपास के इलाके की तो तलाशी ली, लेकिन उस घर में ताला लटका होने के कारण उस ओर पुलिस का पहले ध्यान नहीं गया. जब तीन दिन तक मकान का ताला नहीं खुला तब पुलिस को शक हुआ. घर के पीछे से जाकर देखा तो अंदर वरुण की बुरी तरह जली हुई लाश पड़ी दिखी.

देवर-भाभी गिरफ़्तार

पुलिस ने इस केस में पड़ोस में रहने वाली महिला सुनीता सोलंकी और उसके देवर मुकेश को गिरफ़्तार किया गया है. दोनों ने वरुण की हत्या के बाद उसकी लाश ड्रम में डालकर उस पर गेहूं भरकर बंद कर दिया था.
Loading...

ये भी पढ़ें-भोपाल से अगवा बच्चे की हत्या, खाली मकान में मिली जली लाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 16, 2019, 5:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...