वरुण हत्याकांड: शिवराज ने कमलनाथ पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस का हाथ अपराधियों के साथ

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलानाथ सरकार पर निशाना साधते ट्वीट किया है कि हे राम! एक और बेटा शासन-प्रशासन की नाकामी की वजह से काल-कवलित हो गया.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 16, 2019, 8:31 PM IST
वरुण हत्याकांड: शिवराज ने कमलनाथ पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस का हाथ अपराधियों के साथ
वरुण की हत्या: कांग्रेस ने मप्र में अपराधियों का साथ दिया, ये तय है- शिवराज सिंह चौहान
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 16, 2019, 8:31 PM IST
भोपाल से अगवा 3 साल के बच्चे वरुण की वीभत्स तरीके से हत्या के बाद सियासत गरमा गई है. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलानाथ सरकार पर निशाना साधते ट्वीट किया है कि हे राम! एक और बेटा शासन-प्रशासन की नाकामी की वजह से काल-कवलित हो गया. यह क्या हो रहा है कमलनाथ जी? आप अपने प्रदेश के बच्चों को ही सुरक्षित नहीं रख पा रहे हैं. आए दिन एक न एक झकझोर देने वाली खबर आ रही है. क्या यही है वक्त बदलाव का? कांग्रेस का हाथ अपराधियों के साथ है, यह तो तय है.

Loading...



शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस की कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि मामले में  मुख्यमंत्री कमलनाथ जी का कहना है कि दोषियों को नहीं छोड़ा जाएगा. गुंडे-बदमाश अपराध करें और सरकार अपराध होता हुआ देखती रहे, फिर दोषियों को सज़ा देने की बात कहे, यह बेहद शर्मनाक और गैर ज़िम्मेदाराना रवैया है. कानून व्यवस्था इतनी दुरुस्त होना चाहिए कि कोई ऐसा कृत्य करने का सोचे भी नहीं.



शिवराज सिंह चौहान ने दिवंगत बेटे वरुण को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए ट्वीट किया कि



शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित मां से संवेदना व्यक्त करते हुए ट्वीट किया कि



वहीं मामले में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की और पीड़ित परिजनों को अश्वासन दिया कि सरकार उनके साथ है. किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा.

 बता दें, भोपाल के बैरागढ़ चीचली से रविवार को अगवा किए गए बच्चे की हत्या कर दी गई. घर के पास से मासूम की जली हुई लाश मिली है. पुलिस को संदेह है कि आरोपियों ने मासूम की हत्या कर पहचान छुपाने के लिए लाश जला दी है.
First published: July 16, 2019, 7:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...