• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • वसुंधरा राजे ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश सारंग से की मुलाकात, बताया- जल्द किताब लिखेंगी

वसुंधरा राजे ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश सारंग से की मुलाकात, बताया- जल्द किताब लिखेंगी

वसुंधरा राजे ने आज भोपाल में पूर्व सांसद कैलाश सारंग से मुलाकात की

वसुंधरा राजे ने आज भोपाल में पूर्व सांसद कैलाश सारंग से मुलाकात की

बीजेपी के जनजागरण अभियान (jan jagran abhiyan) में भोपाल (Bhopal) पहुंची वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने अस्वस्थ चल रहे वरिष्ठ बीजेपी नेता कैलाश सारंग (Kailash sarang) से मुलाकात की. इस दौरान वसुंधरा ने उन्हें बताया कि वो जल्द ही किताब लिखने वाली हैं. 

  • Share this:
भोपाल. कश्मीर (Kashmir) से धारा 370 (article 370) और 35ए (article 35A) हटाने के केंद्र सरकार के फैसले के बाद भाजपा (Bjp) के जन जागरण अभियान (jan jagran abhiyan)  के तहत राजस्थान (Rajasthan) की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज भोपाल में थीं. इस दौरान उन्होंने बीजेपी के पूर्व सांसद एवं वरिष्ठ नेता कैलाश सारंग से भी मुलाकात की. श्री सारंग पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे. इस मुलाकात के दौरान वसुंधरा राजे ने उन्हें कहा कि वो जल्द ही एक किताब लिखने वाली हैं.

कैलाश सारंग का हालचाल जाना
राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने आज बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश सारंग से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. कैलाश सारंग पूर्व सांसद हैं और बीजेपी विधायक विश्वास सारंग के पिता हैं. श्री सारंग की तबीयत पिछले किछ दिनों से खराब चल रही थी, उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था हालांकि अभी उनका स्वास्थ्य ठीक है. इस सौजन्य मुलाकात के दौरान श्री सारंग ने वसुंधरा राजे को एक किताब भेंट की, तो राजे ने उन्हें बताया कि वो भी एक किताब लिखने जा रही हैं. उन्होंने बताया कि अभी व्यस्तता के चलते वो कुछ लिख नहीं पा रही हैं, लेकिन वो जल्दी ही इस पर काम शुरू करेंगी. वसुंधरा राजे ने श्री सारंग के परिजनों से भी मुलाकात की.

News - वसुंधरा राजे ने कैलाश सारंग को बताया कि वो जल्द ही किताब लिखने वाली हैं. Vasundhara raje said she will soon write a book
वसुंधरा राजे ने कैलाश सारंग को बताया कि वो जल्द ही किताब लिखने वाली हैं.


जनजागरण अभियान में भोपाल पहुंचीं थीं वसुंधरा 
कश्मीर से धारा 370 और 35 हटाने के केंद्र सरकार के फैसले के बाद भाजपा के चलाए जा रहे जन जागरण अभियान को लेकर राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे सिंधिया भोपाल पहुंची थीं. मीडिया के सवालों के जवाब में वसुंधरा ने पाक के कब्जे वाले कश्मीर के लिए पंडित जवाहर लाल नेहरु की गलत नीतियों को जिम्मेदार बताया. उन्होंने कहा कि केंद्र के फैसले के बाद पूरा भारत अब एक होकर विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है.

ये भी पढ़ें -
EXCLUSIVE: SIT के रडार पर हनी ट्रैप के साजिशकर्ता, कमलनाथ सरकार जल्द ले सकती है बड़ा फैसला
एमपी के मंत्री ने बाढ़ राहत राशि पर केंद्र और बीजेपी सांसदों को घेरा, कहा- बाहर जाकर राजनीति करें

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज