Home /News /madhya-pradesh /

सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर सड़क पर बनी मजार को लेकर कलेक्टर से भिड़ीं, बोलीं- फुटपाथ पर हरा पोतकर चादर चढ़ा दी

सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर सड़क पर बनी मजार को लेकर कलेक्टर से भिड़ीं, बोलीं- फुटपाथ पर हरा पोतकर चादर चढ़ा दी

Bhopal News: सड़क पर बने मजार को लेकर भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया से BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर भिड़ गईं.

Bhopal News: सड़क पर बने मजार को लेकर भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया से BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर भिड़ गईं.

Bhopal News: सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचीं बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर (BJP MP Pragya Thakur) वीआईपी रोड पर बनी मजार को लेकर भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया (Bhopal Collector Avinash Lavania) से भिड़ गईं. उनका कहना था कि अवैध अतिक्रमण की वजह से लोगों को पैदल चलने में परेशानी हो रही है. आप वहां हरा पोतकर चादर चढ़ा दोगे तो इसका क्या अर्थ है? इस पर कलेक्टर ने अपने सफाई भी पेश की, लेकिन सांसद ने उन्हें इसे वेरिफाई करने के लिए कहा. अब दोनों की बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    भोपाल. बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर (BJP MP Pragya Thakur) एक बार फिर चर्चा में हैं. सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में हिस्सा लेने पहुंची सांसद प्रज्ञा ठाकुर सड़क पर वीआईपी रोड पर बनी मजार को लेकर कलेक्टर से भिड़ गईं. उन्होंने कहा अवैध रूप से अतिक्रमण की वजह से कई विकास के काम अवरुद्ध हो रहे हैं. आदमी जहां पैदल चल रहा है, आप वहां हरा पोतकर चादर चढ़ा दोगे तो इसका क्या अर्थ है. इस पर भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया ने सफाई देते हुए कहा कि मजार पहले थी फुटपाथ बाद में बना. कलेक्टर का यह जवाब सुनते ही प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि वेरिफाई करिए. दोनों के बीच हुई बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर कह रही हैं, “फुटपाथ पर हरा पोतकर चादर चढ़ा कर मजार बना दी है.”

    वह आगे कहती हैं, “जिस समय फुटपाथ का निर्माण हुआ था, उसका (मजार का) क्या वो स्थान था. नहीं था.’ साध्वी प्रज्ञा के इतना बोलते ही कलेक्टर ने कहा, “मजार का स्थान था. मजार बहुत पुरानी है.”साध्वी प्रज्ञा कहती हैं, “नहीं, उस स्थान को बाद में बनाया गया है”, इस पर कलेक्टर लवानिया जवाब देते हुए कहते हैं, “नहीं मैडम, वो स्थान पहले से ही है. वो स्थान वहां फुटपाथ बनने से पहले से था.”

    सांसद ठाकुर ने कलेक्टर से पूछा सवाल

    अंत में सांसद ठाकुर ने कहा, “आप वेरिफाइ करिये. हमें कोई दिक्कत नहीं है. उस स्थान पर फुटपाथ क्यों बनाया गया है?” इस सवाल के जवाब में कलेक्टर यह कहते हुए सुनाई देते हैं, “क्योंकि हमें सड़क चौड़ी करनी थी, इसलिए फुटपाथ बनाया.”

    ये भी पढ़ें: जैसलमेर में मालगाड़ी के 15 वैगन पटरी से उतरे, 4 ट्रेनें कैंसिल, चेक करें पूरी लिस्ट 

    फिर साध्वी प्रज्ञा कहती हैं, “अगर लोग पैदल चलेंगे तो फिर धार्मिक भावना का क्या होगा अगर उनके पैर पड़ेंगे.” इस पर कलेक्टर देते हैं, “उसी का समाधान निकालने का प्रयास किया जा रहा है.”

    भोपाल का वीडियो वायरल

    वायरल वीडियो में साध्वी प्रज्ञा यह कहते हुए सुनाई देती हैं, “जो तालाब में चार पिलर खड़े करके बनाया जा रहा है, क्या वो भी पहले से है? तीन साल से मैं देख रही हूं.” इस पर कलेक्टर कहते हैं कि मैं इस मामले को दिखवा लेता हूं.

    अंत में भोपाल सांसद अधिकारियों से कहा, विकास के लिए जो जरूरी है, उसे हटाइये. जहां पर जो होना चाहिए, उसे समृद्ध करिये, कोई दिक्कत नहीं है. उसे कोई नहीं रोक रहा है.”

    Tags: Bhopal news, Mp news, MP Pragya Thakur

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर