शातिर पति ने दूसरी पत्नी की चाहत में तीसरी पत्नी के घर में करा दी लाखों की चोरी, ऐसे हुआ पर्दाफाश

चोरी के मामले में खुलासा हुआ है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
चोरी के मामले में खुलासा हुआ है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक शातिर पति ने अपनी दूसरी पत्नी के पास जाने के लिए अपनी ही तीसरी पत्नी (Wife) के घर पर लाखों की चोरी करा दी, लेकिन यह ड्रामा ज्यादा दिन नहीं चल पाया.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक शातिर पति ने अपनी दूसरी पत्नी के पास जाने के लिए अपनी ही तीसरी पत्नी (Wife) के घर पर लाखों की चोरी करा दी, लेकिन यह ड्रामा ज्यादा दिन नहीं चल पाया और पुलिस ने छानबीन की तो पति की करतूत सबको पता चल गई. पुलिस ने आरोपी पति के साथ पांच दूसरे लोगों को गिरफ्तार कर चोरी का लाखों का माल बरामद किया है. यह मामला राजधानी भोपाल के तलैया इलाके का है. चोरी की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले में जांच करते हुए बड़े खुलासे किए हैं.

तलैया पुलिस थाने के प्रभारी डीपी सिंह ने बताया कि सायरा बानो निवासी मोती महल इब्राहिमपुरा कोतवाली ने 13 सितंबर को थाने में शिकायत की थी कि उसकी बेटी सबा की शादी मोहम्मद गुफरान से हुई थी. उनकी बेटी दामाद किराये के फ्लैट में रहते हैं. उन्होंने पुलिस को आगे बताया कि उनकी बेटी शबा को दामाद गुफरान अपने साथ रिश्तेदारों के घर घुमाने का बोलकर ले गया. उसी बीच उसकी बेटी सबा का फोन उसके पास आया कि मां घर जाकर देखो गुफरान ने रिजवान को फोन पर बोला है कि मैं अपनी बीबी सबा को बाहर अपने साथ ले जा रहा हूं तुम लोग घर का ताला तोड़कर पूरा सामान ले जाओ.

ऐसे हुआ खुलासा
बेटी के फोन पर बताने पर सायरा अपने बेटे फैसल के साथ फ्लैट में जाकर देखा तो उसकी बेटी के कमरे का ताला टूटा हुआ था. घर का सारा घरेलू सामान चोरी हो गया था. सायरा और फैसल ने जब आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ की तो उन्हें पता चला कि गुफरान का ड्रायवर रिजवान, इकबाल, सफ्फान और शाहरूख घर का सामान ताला तोड़कर चोरी करके ले गये हैं. इस शिकायत पुलिस ने धारा 457, 380, 120बी के तहत गुफरान, इकबाल,सफ्फान और शाहरूख के विरूद्ध एफआईआर दर्ज की.




दूसरी पत्नी से मिलने के लिए कराई चोरी
आरोपी पति गुफरान ने अपने ड्राइवर रिजवान और बाकी की तीन दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही घर में चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए साजिश रची थी. सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से लाखों का चोरी का माल बरामद कर लिया गया है. पुलिस पूछताछ में यह बात सामने आई है कि आरोपी ने तीन शादी की है. पहली पत्नी उसे तलाक देकर चली गई है. जबकि दूसरी पत्नी अपने दो बच्चों के साथ भोपाल में ही रहती है. हाल ही में आरोपी की तीसरी शादी हुई थी. गुफरान यह चाहता था कि किसी तरीके से अपनी दूसरी पत्नी के पास कई दिनों तक रह सके. लेकिन उसे ऐसा मौका नहीं मिल पा रहा था. यही कारण था कि गुफरान ने दूसरी पत्नी से मिलने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया. अब आरोपी अपने बाकी के साथियों के साथ सलाखों के पीछे है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज