मध्य प्रदेश चुनाव: वोटिंग से पहले भगवान के दर पर दिखे दिग्गज नेता

मध्यप्रदेश में वोट डालने से पहले बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने जीत के लिए पूजा की. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बुदनी में नर्मदा नदी की पूजा की.


Updated: November 28, 2018, 6:23 PM IST

Updated: November 28, 2018, 6:23 PM IST
मध्यप्रदेश में वोट डालने से पहले बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने जीत के लिए पूजा की. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बुदनी में नर्मदा नदी की पूजा की. और जीत के लिए नर्मदा नदी का आशीर्वाद लिया. जिसके बाद शिवराज सिंह चौहान ने पत्नी साधना सिंह, बेटे कुणाल और कार्तिकेय के साथ नर्मदा नदी की विधि-विधान से पूजा और आरती की

इससे पहले शिवराज सिंह चौहान ने अपने परिवार के साथ जैत गांव में अपने घर के सामने मौजूद मन्दिर में भी पूजा की. पूजा पाठ के बाद शिवराज सिंह चौहान, उनकी पत्नी और दोनों बेटों ने वोट डाला.. जिसके बाद शिवराज सिंह चौहान ने पत्नी साधना सिंह, बेटे कुणाल और कार्तिकेय के साथ नर्मदा नदी की विधि-विधान से पूजा और आरती की.

कैलाश विजयवर्गीय ने पत्नी आशा विजयवर्गीय के साथ घर के मंदिर में ही पूजा की. इस बीच छिंदवाड़ा में मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमल नाथ भी जीत की प्रार्थना करने हनुमान मन्दिर पहुंचे, इस दौरान उनका परिवार भी उनके साथ था जिनके साथ कमल नाथ ने हनुमान मन्दिर में पूजा की और हनुमान की मू्र्ति के सामने हाथ जोड़कर जीत की प्रार्थना की. कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं और इंदौर-3 विधानसभा सीट से BJP के उम्मीदवार हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->
काउंटडाउन
काउंटडाउन 2018 विधानसभा चुनाव के नतीजे
2018 विधानसभा चुनाव के नतीजे