सिंधिया समर्थक मंत्री बोलीं- 'कलेक्टर जितवा देंगे उपचुनाव', कांग्रेस करेगी चुनाव आयोग से शिकायत 

कांग्रेस इस पूरे मामले की शिकायत चुनाव आयोग से करेगी
कांग्रेस इस पूरे मामले की शिकायत चुनाव आयोग से करेगी

इमरती देवी का जो कथित वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है वह डबरा में उपचुनाव (By election) के लिए हो रही बैठक का बताया जा रहा है. इसमें वो पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ये बात कह रही हैं.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव (By Election) से पहले सिंधिया समर्थक प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी के एक वीडियो (Video) से सियासी तूफान उठ खड़ा हुआ है. इमरती देवी के कथित वायरल वीडियो में मंत्रीजी कहती हुई सुनाई दे रही हैं कि उपचुनाव में सरकार कलेक्टरों को कह देगी तो वह उप चुनाव जितवा देंगे. कैबिनेट मिनिस्टर इमरती देवी यह भी कह रही हैं कि उपचुनाव में बीजेपी को सत्ता में बने रहने के लिए सिर्फ 8 सीटों की जरूरत है. कांग्रेस पूरी सीटें नहीं जीत सकती. ये वीडियो वायरल हो रहा है लेकिन न्यूज18 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता.

इमरती देवी का यह भरोसा अब पार्टी पर भारी पड़ता हुआ नजर आ रहा है. कैबिनेट मिनिस्टर इमरती देवी के वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस भड़क उठी है. कांग्रेस ने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर उपचुनाव में प्रशासनिक मशीनरी के दुरुपयोग के अंदेशे को सही करार दिया है.

कांग्रेस ने कहा-सच साबित हुई आशंका
कांग्रेस के मुताबिक विपक्ष को इस बात की आशंका थी कि उपचुनाव से पहले प्रदेश सरकार अफसरों की जमावट कर उपचुनाव को प्रभावित करेगी. मंत्री इमरती देवी के वायरल वीडियो से ये साफ हो गया है.





कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि मंत्री इमरती देवी का वीडियो बताता है कि सरकार कलेक्टरों के जरिए चुनाव को अपने पक्ष में करने की कोशिश करेगी. प्रशासनिक अफसरों पर इस को लेकर दबाव बनाया जा रहा है और यह बात मंत्री जी के वीडियो के बाद साफ हो गई है. नरेंद्र सलूजा ने कहा कि कांग्रेस इस पूरे मामले की शिकायत चुनाव आयोग से करेगी और उपचुनाव वाली सीटों पर तैनात बीजेपी के चहेते अफसरों को हटाने की मांग की जाएगी.

डबरा का है वीडियो!
जो वीडियो वायरल हो रहा है वह डबरा में उपचुनाव के लिए हो रही बैठक का बताया जा रहा है. इसमें मंत्री इमरती देवी पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कह रही हैं कि उपचुनाव तो कलेक्टर जितवा देंगे.अब इस पूरे वीडियो को लेकर प्रदेश में सियासी घमासान मच गया है. इसके जल्द थमने के आसार नहीं हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज