MP के गृहमंत्री से सुनिए कैसे हुई UP के इस मोस्ट वॉन्टेड अपराधी विकास दुबे की गिरफ्तारी
Bhopal News in Hindi

MP के गृहमंत्री से सुनिए कैसे हुई UP के इस मोस्ट वॉन्टेड अपराधी विकास दुबे की गिरफ्तारी
विकास दुबे की गिरफ्तारी पर MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने थपथपायी पुलिस की पीठ

विकास दुबे (Vikas Dubey) की गिरफ्तारी क्या महाकाल मंदिर में हुई. इसका जवाब नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने यह कहकर टाल दिया कि मंदिर को बीच में न लाएं. विकास उज्जैन में गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:
भोपाल. यूपी में कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिसकर्मियों की शहादत के आरोपी मोस्ट वॉन्टेड अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) की गिरफ्तारी मध्य प्रदेश पुलिस की बड़ी कामयाबी है. प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने  बताया कि मध्य प्रदेश पुलिस को हमने अलर्ट मोड पर रखा था. जैसे ही संदेह हुआ पुलिस सक्रिय हो गयी.

नरोत्‍तम मिश्रा ने कहा कि कोई अपराधी कितना भी बड़ा हो या छोटा हमारी पुलिस उसे छोड़ती नहीं है. विकास को भी हमने पकड़ लिया है. उसे गिरफ्तार कर लिया है. नरोत्तम मिश्रा ने फिलहाल गिरफ्तारी का डीटेल ये बताने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा इंटेलिजेंस की बात फिलहाल हम नहीं बताएंगे. सारा मर्म हम बाद में बताएंगे. इंटेलिजेंस की सफलता के बारे में भी बाद में बताया जाएगा. लेकिन अभी फिलहाल यही कहेंगे कि विकास गिरफ्तार कर लिया गया है. वो हमारी कस्टडी में है. विकास की गिरफ्तारी क्या महाकाल मंदिर में हुई. इसका जवाब मिश्रा ने ये कहकर टाल दिया कि मंदिर को बीच में न लाएं. विकास उज्जैन में गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस की शानदार कामयाबी
नरोत्तम मिश्रा ने कहा एमपी पुलिस की ये बड़ी कामयाबी है.निश्चित रूप से ये शुरू से ही विकास ने क्रूरता की सारी हदें पार कर रखी थीं. जो कृत्य किया वो निंदनीय था. वारदात होने के बाद से ही हमने एमपी पुलिस को अलर्ट मोड पर रखा था. पूरी निगाह इस पर रखी जा रही थी.
उज्जैन में गिरफ्तारी


यूपी का मोस्ट वॉन्डेट अपराधी विकास दुबे उज्जैन में गिरफ्तार कर लिया गया है. यहां थाने पहुंचकर एक व्यक्ति ने खुद को यूपी का मोस्ट वांटेड अपराधी विकास दुबे बताया.महाकाल मंदिर परिसर में पहुँच कर इस शख्स ने चिल्ला चिल्ला कर खुद को विकास दुबे बताया. उसे फौरन मंदिर परिसर में तैनात सुरक्षा गार्ड ने पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी. महाकाल थाना पुलिस पहुंची और उसे गाड़ी मे बैठाकर कंट्रोल रूम की तरफ रवाना हो गयी.

सूत्रों के हवाले से खबर महाकाल मंदिर में तैनात होमगार्ड के जवान ने दर्शन करने आए विकास दुबे को देखा था.होमगार्ड के जवाब में जवान ने यह जानकारी प्लाटून कमांडर रूबी यादव को दी.रूबी यादव ने एसपी को जानकारी दी. इसके बाद विकास दुबे को पकड़ा गया. उज्जैन के एक तिवारी नामक शख्स के सम्पर्क में था विकास दुबे.तिवारी के माध्यम ही वो उज्जैन पहुंचा.(भोपाल से मनोज राठौर का इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading