विकास दुबे के बहाने कांग्रेस ने BJP पर बोला हमला- दिग्विजय और कमलनाथ ने कहा- प्रायोजित सरेंडर
Bhopal News in Hindi

विकास दुबे के बहाने कांग्रेस ने BJP पर बोला हमला- दिग्विजय और कमलनाथ ने कहा- प्रायोजित सरेंडर
विकास दुबे की गिरफ्तारी को लेकर दिग्विजय सिंह और कमलनाथ ने BJP सरकार पर साधा निशाना.

Vikas Dubey Arrested: उज्जैन में यूपी के गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी को प्रायोजित सरेंडर बताते हुए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और कमलनाथ ने भाजपा सरकार और पार्टी के एक नेता पर निशाना साधा.

  • Share this:
भोपाल. उत्तर प्रदेश में 8 पुलिसवालों की हत्या के आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) को आज उज्जैन के महाकाल मंदिर में गिरफ्तार कर लिया गया. इसके पहले खबरें आईं कि विकास दुबे महाकाल मंदिर में पहुंचा और उसने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. उसकी गिरफ्तारी के बाद एक तरफ जहां उसे यूपी पुलिस को सौंपे जाने की तैयारियां शुरू हो गईं. वहीं दूसरी ओर मध्य प्रदेश की सियासत में भी हलचल बढ़ गई. प्रदेश के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने विकास दुबे के सरेंडर के बहाने बीजेपी को निशाने पर लिया. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) और दिग्गज कांग्रेस दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने इस पूरे मामले को प्रायोजित सरेंडर बताते हुए इसमें मध्य प्रदेश भाजपा के एक वरिष्ठ नेता के शामिल होने का आरोप लगाया.

विकास दुबे की गिरफ्तारी पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा, 'यह तो उत्तर प्रदेश पुलिस के एनकाउंटर से बचने के लिए प्रायोजित सरेण्डर लग रहा है. मेरी सूचना है कि मध्यप्रदेश भाजपा के एक वरिष्ठ नेता के सौजन्य से यह संभव हुआ है.
जय महाकाल.' दिग्विजय सिंह ने विकास दुबे की गिरफ्तारी की न्यायिक जांच की मांग की है. इधर, पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी मामले को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'यूपी के कानपुर के कुख्यात गैंगस्टर , 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपी विकास दुबे के उज्जैन में महाकाल मंदिर में ख़ुद सरेंडर करने की घटना की उच्चस्तरीय जांच होना चाहिये. इसमें किसी बड़ी सियाशी साज़िश की बू आ रही है.'





उज्जैन में विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद उत्तर प्रदेश की सियासत में भी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने मामले को लेकर कहा कि जिस तरह से विकास दुबे वीआईपी पास से महाकाल मंदिर में एंट्री करता है, इससे यह सवाल उठाता है कि उसके आत्मसर्पण में किसने मदद की? अगर उसकी गिरफ़्तारी हुई भी तो पुलिस के किसी अधिकारी का बयान आना चाहिए था. लेकिन एमपी के गृहमंत्री ने बयान जारी कर कहा कि विकास दुबे को गिरफ्तार किया गया है और पूछताछ की जा रही है. लल्लू ने कहा कि दोनों राज्यों में बीजेपी की सरकार है. उसकी मदद की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading