दिग्विजय सिंह के खिलाफ क्या NIA जांच करेगी, आखिर किस तरफ है विनय सहस्त्रबुद्धे का इशारा?

दिग्विजय सिंह के क्लब हाउस मुद्दे पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता विनय सहस्त्रबुद्धे ने पलटवार किया है. (File)

क्लब हाउस विवाद के बाद दिग्विजय सिंह फंसते नजर आ रहे हैं. सवाल खड़ा हो गया है कि क्या NIA उनके खिलाफ जांच करेगी. विनय सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि दिग्विजय सिंह को दबा नहीं रहा. कानून अपना काम करेगा.

  • Share this:
भोपाल/नई दिल्ली. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का क्लब हाउस विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. बीजेपी के वरिष्ठ नेता विनय सहस्त्रबुद्धे ने दिग्विजय सिंह पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह खुद मुद्दों से भटकाने की राजनीति करते हैं. CBI, IT, ED का यहां पर कोई संबंध नहीं है. कांग्रेस सरकार के समय इन संस्थाओं ने घोटालों के बारे क्या-क्या कहा पूरा देश जानता है. News 18 से बातचीत में उन्होंने NIA और कानून जैसे शब्दों का भी इस्तेमाल किया.

विनय सहस्त्रबुद्धे ने अपनी बातचीत में NIA और कानून का भी नाम लिया. उन्होंने कहा कि विषय कुछ है, गुमराह करने के लिए दिग्विजय सिंह दूसरे विषय पर जाते हैं. धारा 370 को संसद ने हटा दिया, जो बाबा साहब के सपनों के अनुरूप है. दिग्विजय सिंह घड़ी के कांटो को उलटा घुमाने की बात कर रहे हैं. यह देश विरोधी बात है. पाकिस्तान के पत्रकार के साथ के इस तरह की बात करने का उनका अधिकार नहीं है. जम्मू-कश्मीर के विकास के दरवाजों को बंद करने का अधिकार भी उनको नहीं दिया है.

गुपकार के नेता 370 पर तय नहीं करेंगे- सहस्त्रबुद्धे

विनय सहस्त्रबुद्धे ने 370 पर कहा कि गुपकार या उनके नेता तय नहीं करेंगे. जनता द्वारा निर्वाचित सरकार तय करेगी. संसद में इसे हटाने के लिए प्रस्ताव लाना संभव नहीं है. जनता ने संविधान निर्माताओं के सपनों को साकार करने वालों को संसद में भेजा है.

दिग्विजय को कोई नहीं दबा रहा- बीजेपी

उन्होंने कहा कि क्लब हॉउस चैट की NIA से जांच की मांग पर दिग्विजय सिंह को कोई नहीं दबा रहा है. वे अपनी मर्जी से बातें कर रहे हैं. दिग्विजय सिंह देश और विदेशी लोगों के साथ बात करके अपने मनसूबे बता रहे हैं. वे इन्हें जरूर बताएं. कानून अपना काम करेगा. गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह का एक कथित ऑडियो जारी होने से देश में बवाल मच गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.