Home /News /madhya-pradesh /

विनय सहस्त्रबुद्धे के बिगड़े बोल, कहा- घोड़े के बाजार के दलाल हैं कांग्रेसी नेता

विनय सहस्त्रबुद्धे के बिगड़े बोल, कहा- घोड़े के बाजार के दलाल हैं कांग्रेसी नेता

मध्य प्रदेश बीजेपी प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे ने कांग्रेस नेताओं को घोड़े के बाज़ार का दलाल करार दिया है. साथ ही दावा किया कि बीजेपी के दोनों विधायक पार्टी के साथ हैं.

    मध्य प्रदेश विधानसभा में बुधवार को दंड विधि संशोधन विधेयक पर मत विभाजन के दौरान बीजेपी के दो विधायकों ने क्रॉस वोटिंग की थी. जिसके बाद प्रदेश के सियासी गलियारे में हलचल तेज हो गई है. मध्य प्रदेश बीजेपी प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे ने कांग्रेस नेताओं को घोड़े के बाज़ार का दलाल करार दिया है. साथ ही दावा किया कि बीजेपी के दोनों विधायक पार्टी के साथ हैं. विनय सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि कांग्रेस के लोगों ने विधायकों के साथ बैठाकर गलत तरीके मंत्रणा की होगी. कांग्रेस ने विधायकों को फंसाने के लिए जाल फेका था.

    बीजेपी विधायकों द्वारा मुख्यमंत्री कमलनाथ की तारीफ और पूर्व मुख्यमंत्री पर अनदेखी के आरोप लगाए जाने पर विनय सहस्त्रबुद्धे ने कहा विधायक कांग्रेस नेताओं के प्रभाव में ऐसा बोल रहे हैं. कांग्रेस दबाव की नीति का प्रयोग कर रही है. बीजेपी प्रभारी ने कांग्रेस पर घोड़े के बाजार का दलाल होने का आरोप लगाते हुए कहा इनका फैसला जल्द ही जनता करेगी.

    खिसक रही है जमीन-

    वहीं, विधानसभा में बहुमत साबित करने के सीएम कमलनाथ के बयान पर सहस्त्रबुद्धे ने कहा ‘बहुमत तो विश्वासमत साबित करने की स्थिति में होता है. कमलनाथ कुछ भी मान लें, कोई आपत्ति नहीं है. लेकिन वास्तविक्ता ये है कि कांग्रेस की जमीन खिसक रही है.’

    कांग्रेस खेल रही माइंड गेम-

    इधर, भाजपा के कई विधायकों के कांग्रेस के संपर्क में होने के कमलनाथ के दावे को सहस्त्रबुद्धे ने माइंड गेम बताया है. उन्होंने कहा कि यह मनोवैज्ञानिक तौर पर दबाव बनाने का प्रयास है. बीजेपी के सभी विधायक पार्टी के साथ हैं और बीजेपी के सामने कोई चुनौती नहीं है. प्रदेश अध्यक्ष भोपाल में सभी विधायकों से बातचीत कर रहे है और स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है.​

    ये भी पढ़ें- कमलनाथ सरकार के लिए क्रॉस वोटिंग करने वाले BJP MLA पर पहरा!

    ये भी पढ़ें- शिव 'राज' में दूध घोटाला! कमलनाथ के मंत्री कर रहे हैं जांच

    Tags: Bhopal news, Kamal nath, Kamalnath, Madhya pradesh news, Shivraj singh chauhan, Shivraj singh chouhan

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर