विनय सहस्त्रबुद्धे के बिगड़े बोल, कहा- घोड़े के बाजार के दलाल हैं कांग्रेसी नेता

मध्य प्रदेश बीजेपी प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे ने कांग्रेस नेताओं को घोड़े के बाज़ार का दलाल करार दिया है. साथ ही दावा किया कि बीजेपी के दोनों विधायक पार्टी के साथ हैं.

Ashraf Kazmi | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 25, 2019, 12:48 PM IST
Ashraf Kazmi | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 25, 2019, 12:48 PM IST
मध्य प्रदेश विधानसभा में बुधवार को दंड विधि संशोधन विधेयक पर मत विभाजन के दौरान बीजेपी के दो विधायकों ने क्रॉस वोटिंग की थी. जिसके बाद प्रदेश के सियासी गलियारे में हलचल तेज हो गई है. मध्य प्रदेश बीजेपी प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे ने कांग्रेस नेताओं को घोड़े के बाज़ार का दलाल करार दिया है. साथ ही दावा किया कि बीजेपी के दोनों विधायक पार्टी के साथ हैं. विनय सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि कांग्रेस के लोगों ने विधायकों के साथ बैठाकर गलत तरीके मंत्रणा की होगी. कांग्रेस ने विधायकों को फंसाने के लिए जाल फेका था.

बीजेपी विधायकों द्वारा मुख्यमंत्री कमलनाथ की तारीफ और पूर्व मुख्यमंत्री पर अनदेखी के आरोप लगाए जाने पर विनय सहस्त्रबुद्धे ने कहा विधायक कांग्रेस नेताओं के प्रभाव में ऐसा बोल रहे हैं. कांग्रेस दबाव की नीति का प्रयोग कर रही है. बीजेपी प्रभारी ने कांग्रेस पर घोड़े के बाजार का दलाल होने का आरोप लगाते हुए कहा इनका फैसला जल्द ही जनता करेगी.

खिसक रही है जमीन-

वहीं, विधानसभा में बहुमत साबित करने के सीएम कमलनाथ के बयान पर सहस्त्रबुद्धे ने कहा ‘बहुमत तो विश्वासमत साबित करने की स्थिति में होता है. कमलनाथ कुछ भी मान लें, कोई आपत्ति नहीं है. लेकिन वास्तविक्ता ये है कि कांग्रेस की जमीन खिसक रही है.’

कांग्रेस खेल रही माइंड गेम-

इधर, भाजपा के कई विधायकों के कांग्रेस के संपर्क में होने के कमलनाथ के दावे को सहस्त्रबुद्धे ने माइंड गेम बताया है. उन्होंने कहा कि यह मनोवैज्ञानिक तौर पर दबाव बनाने का प्रयास है. बीजेपी के सभी विधायक पार्टी के साथ हैं और बीजेपी के सामने कोई चुनौती नहीं है. प्रदेश अध्यक्ष भोपाल में सभी विधायकों से बातचीत कर रहे है और स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है.​

ये भी पढ़ें- कमलनाथ सरकार के लिए क्रॉस वोटिंग करने वाले BJP MLA पर पहरा!
Loading...

ये भी पढ़ें- शिव 'राज' में दूध घोटाला! कमलनाथ के मंत्री कर रहे हैं जांच
First published: July 25, 2019, 12:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...