फ्रेंड रिक्वेस्ट से परेशान हुई ‘नीली ड्रेस’ वाली पोलिंग अधिकारी, कपड़ों के लेकर कही ये बात

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद अब लगातार आ रहीं फ्रेंड रिक्वेस्ट से बैंक अधिकारी योगेश्वरी गोहिते ओंकार परेशान हो गयीं हैं.

News18 Madhya Pradesh
Updated: May 14, 2019, 3:00 PM IST
फ्रेंड रिक्वेस्ट से परेशान हुई ‘नीली ड्रेस’ वाली पोलिंग अधिकारी, कपड़ों के लेकर कही ये बात
योगेश्वरी गोहिते (फाइल फोटो)
News18 Madhya Pradesh
Updated: May 14, 2019, 3:00 PM IST
चुनावी ड्यूटी के दौरान नीली ड्रेस में फोटो वायरल होने के बाद बैंक अधिकारी योगेश्वरी गोहिते ओंकार परेशान हो गयी हैं. योगेश्वरी ने कहा है कि चुनाव के दिन की उस तस्वीर को लोग पता नहीं क्यों इतनी तरजीह दे रहे हैं. सोशल मीडिया एकाउंट पर आ रही फ्रेंड रिक्वेस्ट से योगेश्वरी परेशान हो गई हैं. इसकी वजह से अब वो अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट बंद करने के बारे में सोच रहीं हैं.

योगेश्वरी  गोहिते केनरा बैंक में काम करती हैं. रविवार को छठे चरण के मतदान के दौरान उन्हें भोपाल के गोविंदपुरा में आईटीआई पोलिंग बूथ पर मतदान अधिकारी की जिम्मेदारी मिली थी. वे पोलिंग बूथ पर पहुंची ही थी कि वहां मौजूद कैमरामैन की नजरें उन पर पड़ गई. गर्मी और धूल के बीच एक हाथ में फैशेनेबल बैग और दूसरे हाथ में बैलेट यूनिट लेकर खड़ी योगेश्वरी कैमरे को देखकर मुस्कुरा दी थीं. उनकी यही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयीं.



इस दौरान पत्रकारों ने गोहिते से बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने ड्यूटी का हवाला देते हुए बात करने से इनकार कर दिया था. बाद में जब मतदान खत्म हुआ उसके बाद भी उनसे बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने मीडिया से बात नहीं की. सोमवार को एक अखबार से बात करते हुए उनहोंने कहा कि लोगों की उनके फोटो के प्रति दिलचस्पी को देखकर वह हैरान हैं.



उन्होंने कहा:- 'मैं जिस तरह के पसंद करती हूं, वैसे ही कपड़े पहनती हूं. मेरे पास कोई फैशन रोल मॉडल नहीं है. कपड़े से किसी महिला को परिभाषित नहीं करना चाहिए. यह हमारी व्यावसायिकता और काम की नैतिकता है जो मायने रखती है.'

रविवार को चुनावी ड्यूटी के बाद योगेश्वरी  गोहिते ने सोमवार को आराम करने के लिए छुट्टी ले रखी थी. लेकिन मीडिया ने उनके घर का पता लगा लिया और पहुंच गई. योगेश्वरी ने कहा, "हर कोई मेरे साथ एक सेल्फी लेना चाहता है. मुझे हर मिनट सोशल मीडिया पर फ्रेंड रिक्वेस्ट आ रही है. लगता है कि मुझे अपनी सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल पर प्राइवेसी लगानी पड़ेगी. मैं तो सिर्फ अपनी ड्यूटी कर रही थी.
Loading...

ये भी पढ़ें- पीली साड़ी के बाद अब नीली ड्रेस वाली पोलिंग अफसर की एंट्री, देखें PHOTO

ये भी पढ़ें- कंप्यूटर बाबा की बढ़ी मुश्किलें, निर्वाचन आयोग ने कलेक्टर से मांगी रोड शो की रिपोर्ट
First published: May 14, 2019, 1:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...