Viral Video: लोगों के देखते-देखते लड़की ने तालाब में लगा दी छलांग, पीछे से भाई भी कूदा, और फिर...

परिवार से झगड़ कर आई लड़की ने भोपाल के बड़े तालाब में डूबकर जान देने की कोशिश की.

परिवार से झगड़ कर आई लड़की ने भोपाल के बड़े तालाब में डूबकर जान देने की कोशिश की.

Viral Video: एयरपोर्ट इलाके में रह रही लड़की का परिवार के साथ झगड़ा हुआ. इसके बाद वह बड़े तालाब में कूद गई. उसे बचाने भाई भी तालाब में कूद गया. पुलिस ने लड़की को अस्पताल भेज दिया है.

  • Last Updated: May 15, 2021, 12:39 PM IST
  • Share this:

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के VIP रोड पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक लड़की ने बड़े तालाब में छलांग लगा दी. पीछे से आ रहे भाई ने भी तालाब में छलांग लगाई और उसे बचा लिया. इस बीच गोताखोर भी बोट लेकर पहुंच गए और दोनों को बाहर निकाला. युवती को इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

तलैया थाना प्रभारी डीपी सिंह ने बताया कि एयरपोर्ट इलाके में रहने वाली निकिता मीना का किसी बात को लेकर परिवार से झगड़ा हो गया था. इसी झगड़े के बाद वह गुस्सा हो गई और अपने घर से बिना बताए निकल आई. उन्होंने बताया कि घर से निकलने के बाद निकिता का भाई लगातार उसका पीछा करता रहा.

Youtube Video

गोताखारों ने निकाला दोनों को बाहर
सिंह ने बताया कि लड़की ने जब VIP रोड पर बड़े तालाब में छलांग लगाई तो पीछे से भाई भी कूद गया. युवक तैरना जानता था. इसलिए उसने अपनी बहन की जान बचा ली. मौके पर नगर निगम के गोताखोर तैनात थे. यह पूरा नजारा देखकर तत्काल गोताखोर की टीम अपनी बोट के साथ मौके पर पहुंची और तालाब से दोनों को बाहर निकाला.

राहगीरों ने बनाया वीडियो

ये नजारा देख वीआईपी रोड पर हड़ंकप मच गया. गुजरनेवाले शोर करने लगे और बचाने की बात करने लगे. उन्होंने पूरी घटना का वीडियो बनाया. इस वीडियो में निकिता तालाब में डूबती हुई नजर आ रही है. इसी दौरान उसका भाई तालाब में छलांग लगा देता है. मौके पर पहुंची पुलिस ने निकिता को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस अधिकारी निकिता के आगे के बयान दर्ज कर रहे हैं. परिवार से किस बात को लेकर झगड़ा हुआ, क्या भाई से किसी बात को लेकर विवाद था, मौके पर क्या झगड़ा हुआ, यह तमाम सवाल हैं जिनके जवाब निकिता के बयान के बाद ही सामने आएंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज