Home /News /madhya-pradesh /

Viral Video: दूल्हे ने अपनी शादी में किया ऐसा धमाकेदार डांस, बस देखते ही रह गए बाराती

Viral Video: दूल्हे ने अपनी शादी में किया ऐसा धमाकेदार डांस, बस देखते ही रह गए बाराती

Burhanpur  viral video: बुरहानपुर के एक दूल्हे के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.

Burhanpur viral video: बुरहानपुर के एक दूल्हे के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.

Burhanpur News: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर (burhanpur groom viral video) के एक दूल्हे का वीडियो सोशल मीडिया (mp viral video) पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, लालबाग स्टेशन रोड पर एक बारात निकल रही थी. दूल्हे के दोस्त और रिश्तेदार डीजे पर जमकर डांस कर रहे थे. इसे देख दूल्हे से रहा नहीं गया और वो डीजे पर चढ़कर डांस करने लगा.

अधिक पढ़ें ...

 बुरहानपुर. बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना, यह गाना आप ने सुना भी होगा और कई शादियों में लोगों को बेगाने की शादी में अब्दुल्ला बनते देखा भी होगा. लेकिन मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के बुरहानपुर (Burhanpur News) से अजीबो गरीब तस्वीर सामने आई है. इसमें एक दूल्हा बेगानी नहीं बल्कि अपनी ही शादी में दिवाना हो गया. दरअसल बुरहानपुर के लालबाग स्टेशन रोड पर एक बारात निकली. बारात में डीजे साउंड भी शामिल था. डीजे पर फिल्मी गानों पर दूल्हा, उसके दोस्त और रिश्तेदार जमकर थिरक रहे थे. यह देख दूल्हा खूद को रोक नहीं पाया.

दूल्हा घोड़ी से नीचे उतरकर पहले दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ खूब डांस करने लगा. उसके बाद 15 फीट उंचे डीजे पर चढ़कर जमकर डांस करने लगा. यह नजारा देखकर बाराती हैरान हो गए. राहगीरों ने इस नजारे को अपने मोबाइल कैमरे में कैद किया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद यह दूल्हा अपने एक बुजुर्ग रिश्तेदार के आग्रह पर नीचे उतरा और फिर घोड़ी पर सवार हो गया.

बैतूल में सड़क हादसे का वीडियो वायरल
इधर, बैतूल में एक लड़के की बाइक अचानक सड़क पर फिसल गई और पीछे से आ रहे मिनी ट्रक का पहिया उसके ऊपर से निकल गया. करीब 5 सेकंड में युवक की मौत हो गई. घटना होते ही चारों ओर हड़कंप मच गया. अब हादसे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बैतुल पुलिस के मुताबिक युवक रोज सुबह आर्मी भर्ती ट्रेनिंग सेंटर में जाता था.

ये भी पढ़ें: धर्म छुपाकर दो शादियां की, अब तीसरी बार ब्याह रचाने की फिराक में था धोखेबाज दूल्हा, शिकायत दर्ज

शुक्रवार को भी वह सेंटर से अपने घर जा रहा था. इसी दौरान हमलापुर में बैतूल-आमला रोड स्थित तिवारी पेट्रोल पंप के सामने बाइक फिसलने से वह गिर गया. उसके गिरते ही पीछे से तेज गति से आ रहे मिनी ट्रक ने उसे टक्कर मार दी. ट्रक ​​​​​का पहिया उसके सिर के ऊपर से गुजर गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. कहा जा रहा है कि कि युवक हादसे से ठीक पहले पेट्रोल भरवा रहा था. उसने गाड़ी मोड़ी, लेकिन शायद तेज रफ्तार से आते ट्रक को नहीं देख सका. अचानक उसकी बाइक ट्रक के सामने ही फिसल गई और हादसा हो गया.

Tags: Bhopal news, Mp news, Mp viral video, Wedding, बुरहानपुर

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर