Home /News /madhya-pradesh /

Bhopal News: रास्ता भटका बच्चा पहुंचा थाने, पुलिस ने खिलाई पोहा- जलेबी, फिर बोला- अब नहीं जाना घर

Bhopal News: रास्ता भटका बच्चा पहुंचा थाने, पुलिस ने खिलाई पोहा- जलेबी, फिर बोला- अब नहीं जाना घर

Bhopal Viral Video: इंदौर के विजय नगर स्टेशन पहुंचे बच्चे ने घर जाने से मना कर दिया.

Bhopal Viral Video: इंदौर के विजय नगर स्टेशन पहुंचे बच्चे ने घर जाने से मना कर दिया.

Indore Viral Video: मध्य प्रदेश (MP News) के इंदौर (Indore Police Viral Video) में एक रास्ता भटका बच्चा पुलिस स्टेशन पहुंचा. डरे सहमे बच्चे से दोस्ती करने पुलिस ने उसे पोहा- जलेबी (Poha Jalebi Indore) खिलाया. बड़ी मुसीबत तब सामने आई जब बच्चे ने घर जाने से मना कर दिया. फिर काफी समझाइश के बाद पुलिस ने बच्चे को परिजनों के साथ रवाना किया.

अधिक पढ़ें ...
इंदौर. मध्य प्रदेश (MP News) के इंदौर (Indore) की विजय नगर थाना पुलिस के पास के इलाके से नागरिक ने शनिवार को फोन कर सूचना दी थी कि एक मासूम घूम रहा है. वह रो रहा है, लेकिन परिजन और घर के पते के बारे में जानकारी नहीं दे पा रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस मासूम को थाने लेकर आई और परिजनों के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश करने लगी. लेकिन मासूम डरा हुआ था. वह कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं था. इस दौरान पुलिस ने मासूम को नाश्ते में पोहा खिलाया और उससे दोस्ती बढ़ाने का प्रयास किया. इस दौरान वह पुलिस कर्मियों से बात करने लगा. इसके कुछ देर बाद मासूम ने जलेबी खाने की इच्छा जाहिर की. फिर पुलिस ने बच्चे को जलेबी खिलाई और उससे उसका नाम और घर का पता जानने की कोशिश की.
 थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों ने बच्चे का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया और बच्चे से अहम जानकारी जुटाना शुरू कर दी. कुछ ही देर बाद पुलिस को बच्चे से संबंधित जानकारी  मिली.  थोड़ी ही देर बाद परिजन थाने पहुंच गए. हालांकि पुलिस के लिए बच्चे के परिजनों को ढूंढना काफी मुश्किल था. लेकिन उससे बड़ी मुसीबत तब सामने आई जब बच्चे ने घर जाने से मना कर दिया. हालांकि, समझाइश के बाद बच्चे को परिजनों को सौंप दिया गया.
पिता के पीछे घर से निकल गया था बच्चा
परिजनों से पूछताछ में जानकारी के मुताबिक बच्चे का नाम आर्या उर्फ आदि है. वह विजय नगर इलाके में ही रहता है. उसके पिता प्राइवेट नौकरी करते हैं. सुबह के वक्त पिता जल्दी ड्यूटी के लिए निकल गए थे. इस दौरान घर का दरवाजा थोड़ा खुला रह गया था. पिता का पीछा करते हुए बच्चा घर से बाहर निकल गया और घर का रास्ता भटक गया.  फिर बच्चा  डर गया और एक जगह खड़े होकर रोने लगा. सुबह कसरत करने के लिए निकले एक नागरिक ने पुलिस को इसकी सूचना दी. थाने  पहुंचे परिजनों ने बच्चे को काफी समझाया और फिर उसे अपने साथ ले गए. 
विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी के मुताबिक सुबह मिली सूचना पर डायल-100 में तैनात पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे थे. बच्चा डरा हुआ था. उसे थाने लाकर पोहा जलेबी खिलाया. उसके साथ गेम खेले. उससे प्रेम पूर्वक काफी बात की तब जाकर उसने परिवार के बारे में जानकारी दी. हालांकि इस दौरान वह पुलिस के व्यवहार से इतना खुश हुआ कि घर जाने को भी राजी नहीं हो रहा था. हालांकि, बच्चे को समझाइश देकर परिजनों के साथ घर रवाना कर दिया गया है. 

Tags: Indore Police, Indore viral video, Madhya pradesh news, MP news Bhopal, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर