BJP नेता उषा ठाकुर का वीडियो वायरल, अपनी ही पार्टी पर खड़े किए सवाल

Makarand Kale | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 1, 2018, 2:48 PM IST
BJP नेता उषा ठाकुर का वीडियो वायरल, अपनी ही पार्टी पर खड़े किए सवाल
उषा ठाकुर की फाइल फोटो

Madhya Pradesh Election: चुनाव के दौरान नेताओं के वायरल वीडियोज ने तो बवंडर खड़े ही किए अब चुनाव बाद भी वही सिलसिला जारी है. ताजा मामला बीजेपी की नेता और इंदौर के महू से प्रत्याशी उषा ठाकुर का है

  • Share this:
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान नेताओं के वायरल वीडियो ने तो बवंडर खड़े ही किए अब चुनाव बाद भी वही सिलसिला जारी है. ताजा मामला बीजेपी की नेता और इंदौर के महू से प्रत्याशी उषा ठाकुर का है जिनका एक कथित विवादित वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे आपनी ही पार्टी पर सवाल खड़ी कर रही हैं.

दरअसल, यह वीडियो इंदौर का बताया जा रहा है जिसमें उषा ठाकुर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहीं हैं जिसमें वे राजनीतिक अन्याय की बात कर रहीं हैं. उन्होंने कहा कि वंशवाद का ग्रहण जो कांग्रेस में था अब बीजेपी में आ गया है. हालांकि न्यूज18 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

बता दें कि इंदौर-तीन विधानसभा सीट से इस बार बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश को पार्टी ने चुनावी मैदान में उतारा है. जबकि महू से कैलाश विजयवर्गीय की जगह उषा ठाकुर को दी गई है. जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें उनके विधानसभा क्षेत्र बदलने का दर्द साफ दिख रहा है.

उषा ठाकुर के इस बयान के बाद बीजेपी में राजनीतिक तूफान मचना तय है. वीडियो में उषा ठाकुर महू विधानसभा के कुछ नेताओं और लोगों से बात कर रही हैं. हालांकि अभी तक किसी बीजेपी नेता का इस पर बयान सामने नहीं आया है.

यह भी पढ़ें- MP: वे चेहरे जिन्होंने बनवाई सरकारें, अब नहीं होंगे विधानसभा का हिस्सा!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2018, 1:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...