होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /बिना बुलाए शादी में खाना खा रहा था एमबीए स्टूडेंट, बर्तन धुलवाने का वीडियो वायरल

बिना बुलाए शादी में खाना खा रहा था एमबीए स्टूडेंट, बर्तन धुलवाने का वीडियो वायरल

लड़का जबलपुर का रहने वाला है. भोपाल में एमबीए का स्टूडेंट है.

लड़का जबलपुर का रहने वाला है. भोपाल में एमबीए का स्टूडेंट है.

Viral video. वीडियो सामने के आने के बाद यूजर्स बर्तन धो रहे शख्स के सपोर्ट में आने के साथ ही उससे बर्तन धुलवा रहे शख्स ...अधिक पढ़ें

भोपाल. एक शादी में बिना बुलाए पहुंचना युवक को काफी महंगा पड़ गया. एमबीए का स्टूडेंट बिन बुलाए शादी में पहुंचकर खाना खा रहा था. लोगों ने उसे पकड़ कर उसे जलील किया और शादी के जूठे बर्तन धुलवाए. इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मामला भोपाल का बताया जा रहा है.

दरअसल हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स शादी के समारोह के दौरान बर्तन धोते हुए दिखाया जा रहा है. यह मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का वीडियो है. यहां शादी में बिन बुलाए पहुंचे एक एमबीए के स्टूडेंट को बारातियों ने पकड़ लिया. इसके बाद स्टूडेंट से खाने की एवज में शादी के बर्तन धुलवाए गए. इसी दौरान उसका वीडियो बनाकर उससे पूछताछ की.

बिन बुलाए शादी में खाना खा रहा था लड़का
वीडियो बना रहे युवक ने लड़के से नाम पता पूछा. लड़के ने बताया कि वह जबलपुर का रहने वाला है. भोपाल में एमबीए करने आया हुआ है. इस पर युवक ने कहा कि तुम्हें बर्तन धोते हुए कैसा लग रहा है. लड़का कहता है फ्री में खाना खाया है इसलिए धो रहे हैं. युवक ने लड़के से कहा कि तुम अपने साथ-साथ जबलपुर का नाम भी खराब कर रहे हो. युवक ने इस सारी बातचीत का वीडियो बनाया. फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया." isDesktop="true" id="4988881" >

ये भी पढ़ें- बुजर्ग की आंख में मिर्च झोंककर लाखों रुपए लूट ले गए बदमाश, 2 लुटेरे गिरफ्तार 1 फरार

सोशल मीडिया पर लोगों ने दी ये प्रतिक्रियाएं
फिलहाल वीडियो सामने के आने के बाद यूजर्स बर्तन धो रहे शख्स के सपोर्ट में आने के साथ ही उससे बर्तन धुलवा रहे शख्स की आलोचना कर रहे हैं. कुछ लोग शादी में बिन बुलाए जाकर खाना खाने को गलत ठहरा रहे. तो वहीं कुछ का कहना है अक्सर बाहर रहकर पढ़ाई करने वाले छात्र ऐसे बिन बुलाए समारोहों में पहुंचकर खाना खा लिया करते हैं. साथ ही कुछ लोगों का कहना है शादी जैसे खुशनुमा माहौल में लोगों को अपना दिल बड़ा रखना चाहिए.

Tags: Bhopal latest news, Latest viral video

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें