लाइव टीवी

भोपाल के जेपी अस्पताल में डॉक्टरों का चिल आउट, फिल्मी गाने पर थिरकती नजर आईं Corona Warriors
Bhopal News in Hindi

Puja Mathur | News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 9:23 PM IST
भोपाल के जेपी अस्पताल में डॉक्टरों का चिल आउट, फिल्मी गाने पर थिरकती नजर आईं Corona Warriors
भोपाल के जेपी अस्पताल में डॉक्टरों का चिल आउट (फाइल फोटो)

मुश्किल भरे इन हालात में भी दोनों डॉक्टरों ने फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर के गाने 'डफली वाले डफली बजा' पर जमकर डांस किया. डॉक्टरों के इस डांस ने कठिन हालातों से लड़ने के लिए पूरे अस्पताल स्टाफ को हौसला दिया

  • Share this:
भोपाल. कोरोनावायरस (COVID-19) महामारी ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है. मगर संकट की इस घड़ी में कोरोना योद्धा (Corona Warrior) अपने हौसले बुलंद कर तपती गर्मी में भी पीपीई किट (PPE Kit) पहनकर तमाम मुश्किलों को मुंह चिढ़ा रहे हैं. एक तरफ कोरोना की दहशत और खौफ के बीच लोग परेशान हैं, वहीं कुछ वीडियो भी वायरल (Viral Video) हो रहे हैं जो सारी चिंताओं से मुक्त कर आत्मविश्वास बढ़ा रहे हैं. ऐसी ही कुछ तस्वीरें भोपाल (Bhopal) के मॉडल जे.पी अस्पताल की हैं जहां 'डफली वाले डफली बजा' गाने पर डॉक्टरों ने पीपीटी किट पहनकर डांस किया. डॉक्टरों का ये चिल ऑटउ मूड मरीजों का हौसला बढ़ाने के साथ ही खुद को तनाव मुक्त रखने के लिए भी काफी असरदार साबित रहा.

डॉक्टरों के डांस का वीडियो वायरल
शहर में कोरोना वायरस का कहर तेजी से फैलता जा रहा है. इस बीच कोरोना के खिलाफ जंग में जुटे कोरोना वॉरियर्स का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में जे.पी अस्पताल की दो इंटर्न डॉक्टर श्रुति सक्सेना और डॉ. विशाखा सक्सेना दिख रही हैं. ये दोनों डॉक्टर अपने कर्तव्यों को निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. मुश्किल भरे इन हालात में भी दोनों डॉक्टरों ने फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर के गाने 'डफली वाले डफली बजा' पर जमकर डांस किया. डॉक्टरों के इस डांस ने कठिन हालातों से लड़ने के लिए पूरे अस्पताल स्टाफ को हौसला दिया.

पीपीई किट में काम करना नहीं आसान



वीडियो वायरल होते ही हजारों लोगों ने ना केवल सिर्फ इसे देखा बल्कि काफी इनजॉय भी किया. इन कोरोना योद्धाओं को देखकर हर कोई खिलखिला कर हंसा. सोशल मीडिया पर इन कोरोना वॉरियर्स की जमकर तारीफ हो रही है. डॉ. विशाखा सक्सेना ने बताया कि वो लोग कई बार लंबे घंटों तक पीपीई किट पहने रहती हैं. ऐसे में वो ना कुछ खा पाती हैं और ना ही पानी पी पाती हैं. पीपीई किट पहले कई डॉक्टर डिहाइड्रेशन का शिकार हो गए तो कई प्रॉपर वेंटिलेशन ना मिल पाने से काम करने के दौरान चक्कर खाकर बेहोश हो गए. डॉक्टरों की मानें तो कोरोना के संकट काल में जब वो नन्हें मासूमों को या बड़े बुजुर्गों को परेशानी में देखती हैं तो उनकी परेशानी देख लाचार और निराश महसूस करने लगती हैं. इसी निराशा को दूर करने के मकसद से और माहौल को थोड़ा मस्ती भरा बनाने की कोशिश में उन्होंने फिल्मी गाने पर ये डांस किया. डॉक्टरों को तब ज्यादा खुशी हुई जब डांस करते वक्त अस्पताल में सफाई करने वाली बुजुर्ग महिला सफाईकर्मी ने भी उनके साथ डांस किया.



ये भी पढ़ें: भोपाल: प्रेमचंद गुड्डू ने दिया नोटिस का जवाब, 9 फरवरी को दे चुका हूं BJP से इस्तीफा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 8:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading