लाइव टीवी

विष्णु दत्त शर्मा मध्य प्रदेश बीजेपी के नए अध्यक्ष नियुक्त
Bhopal News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: February 15, 2020, 1:27 PM IST
विष्णु दत्त शर्मा मध्य प्रदेश बीजेपी के नए अध्यक्ष नियुक्त
एमपी बीजेपी के नए अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा

बीजेपी के वरिष्ठ नेता विष्णु दत्त शर्मा को मध्य प्रदेश बीजेपी का नया अध्यक्ष बनाया गया है.

  • Share this:
दिल्ली. मध्य प्रदेश बीजेपी में बड़े बदलाव की खबर है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता विष्णु दत्त शर्मा को मध्य प्रदेश बीजेपी का नया अध्यक्ष नियुक्त किया है. शर्मा राकेश सिंह का स्थान लेंगे, जिनके नेतृत्व में पिछला विधानसभा चुनाव लड़ा गया था. विष्णु दत्त शर्मा खजुराहो से बीजेपी के सांसद हैं.

राकेश सिंह ने दी बधाई
बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने विष्णु दत्त शर्मा को बधाई दी है. राकेश सिंह ने कहा है कि पार्टी ने अच्छे चेहरे का चयन किया है.

उन्होंने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए हमने 18 बड़े आंदोलन किए हैं. राकेश सिंह ने कहा कि ये बदलाव होना था और मुझे इसकी जानकारी थी.

पीएम मोदी, शाह, नड्डा को दिया धन्यवाद
मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के रूप में नियुक्ति पर खजुराहो के सांसद वीडी शर्मा ने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को धन्यवाद दिया है.


उन्होंने ट्वीट कर कहा है, 'मुझ जैसे एक सामान्य कार्यकर्ता को मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के रूप में जिम्मेदारी देने के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, गृह मंत्री श्री अमित शाह जी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी एवं शीर्ष नेतृत्व का आभार.'

ये भी पढ़ें -
CM कमलनाथ के मंत्री का विवादित बयान, बोले- तीर्थ दर्शन योजना के नाम पर तफरी करने जाते हैं बुजुर्ग
शादी से इंकार करने वाली लड़की को Valentine's Day पर देना चाहता था मौत, Online मंगाई कुल्‍हाड़ी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 11:57 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर