Home /News /madhya-pradesh /

vvip movement in mp president ram nath kovind bjp president jp nadda to visit madhya pradesh mpsg

एमपी में 6 दिन रहेगी भारी गहमागहमी, राष्ट्रपति-नड्डा आएंगे, पीएम का वर्चुअल प्रोग्राम

VVIP Movement in MP : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के भोपाल और उज्जैन में कार्यक्रम हैं. जे पी नड्डा भोपाल और जबलपुर दौरे पर आएंगे.

VVIP Movement in MP : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के भोपाल और उज्जैन में कार्यक्रम हैं. जे पी नड्डा भोपाल और जबलपुर दौरे पर आएंगे.

कार्यक्रम के मुताबिक राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद तीन दिन मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे. राष्ट्रपति 27 मई को राजधानी भोपाल पहुंचेंगे. इसके अगले दिन यानि 28 मई को स्वास्थ्य संस्थानों की आधारशिला रखेंगे और एक सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इसके अगले दिन यानि 29 मई को वो उज्जैन में रहेंगे. उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन के बाद अखिल भारतीय आयुर्वेद सम्मेलन को संबोधित करेंगे. 31 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसान सम्मान निधि समेत आवास योजना के हितग्राहियों को हित लाभ देंगे. बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा 1 और दो जून को एमपी में रहेंगे. वो 3 को लौटेंगे.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्य प्रदेश में अगले कुछ दिनों में वीवीआईपी मूवमेंट होने जा रहा है. ये मूवमेंट 6 दिन के भीतर तीन बार होगा. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा एमपी के दौरे पर आ रहे हैं जबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वचुर्अल कार्यक्रम के ज़रिए जुड़ेंगे. इन तीन कार्यक्रम के लिए सरकार से लेकर जिले में प्रशासनिक स्तर पर तैयारी तेज़ हैं. खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पूरे कार्यक्रम की मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

तय कार्यक्रम के मुताबिक राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद तीन दिन मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे. राष्ट्रपति 27 मई को राजधानी भोपाल पहुंचेंगे. इसके अगले दिन यानि 28 मई को स्वास्थ्य संस्थानों की आधारशिला रखेंगे और एक सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इसके अगले दिन यानि 29 मई को वो उज्जैन में रहेंगे. उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन के बाद अखिल भारतीय आयुर्वेद सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

31 मई को पीएम का कार्यक्रम

31 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मध्य प्रदेश को सौगात देने जा रहे हैं. प्रधानमंत्री इस दिन किसान सम्मान निधि समेत आवास योजना के हितग्राहियों को हित लाभ देंगे. वो कुछ हितग्राहियों से संवाद भी करेंगे. इस सिलसिले में हाल ही में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी बैठक की. सीएम ने सभी जिलों को कार्यक्रम के लिए तैयारी करने के निर्देश दिए हैं. ये कार्यक्रम भोपाल के मिंटो हॉल में आयोजित किया जाएगा. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअली जुड़ेंगे.

ये भी पढ़ें- निकाय/पंचायत चुनाव के लिए आरक्षण : ओबीसी को घाटा ही घाटा, जानिए किसे कहां क्या मिला

एक और दो जून को जे पी नड्डा का दौरा

बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा दो दिन के मध्य प्रदेश दौरे पर आ रहे हैं. वो एक जून को भोपाल और दो जून को जबलपुर दौरे पर रहेंगे. नड्डा एक जून को भोपाल में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक लेंगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. अगले दिन दो जून को जबलपुर में बीजेपी युवा मोर्चा के यूथ कनेक्ट अभियान में शामिल होंगे. नड्डा 3 जून को जबलपुर से दिल्ली रवाना होंगे. नड्डा के दौरे की तैयारी के लिए बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने मंथन किया.

Tags: Bjp president jp nadda, Pm narendra modi, President Ramnath Kovind

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर