Home /News /madhya-pradesh /

अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट: 32 लाख रुपये का चेक बाउंस, कोर्ट ने कहा- 4 दिसंबर को पेश हों

अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट: 32 लाख रुपये का चेक बाउंस, कोर्ट ने कहा- 4 दिसंबर को पेश हों

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ भोपाल जिला कोर्ट ने जमानती वारंट जारी किया है. मामला 32 लाख रुपये से ज्यादा की रकम का है. (Twitter)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ भोपाल जिला कोर्ट ने जमानती वारंट जारी किया है. मामला 32 लाख रुपये से ज्यादा की रकम का है. (Twitter)

Bollywood actress Amisha Patel news: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल कानूनी रूप से उलझती नजर आ रही हैं. उन पर चेक बाउंस का केस लगाया गया है. मामला 32 लाख रुपये से ज्यादा रकम का है. भोपाल जिला कोर्ट ने उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी करते हुए 4 दिसंबर को हाजिर होने के निर्देश दिए हैं. अगर वो नहीं आईं तो गिरफ्तारी भी हो सकती है. ये केस भोपाल की यूटीएफ फिल्म्स ने दर्ज किया है. इस कंपनी से अमीषा और उनकी कंपनी M/S अमीषा पटेल प्रोडक्शन ने 32 लाख 25 हजार रुपये उधार लिए थे और वापस नहीं किए.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. भोपाल जिला कोर्ट ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ एक चेक बाउंस के मामले में जमानती वारंट जारी किया है. कोर्ट ने अमीषा को 4 दिसंबर को उपस्थित होने के निर्देश भी दिए हैं. अमीषा मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की स्टार प्रचारक रह चुकी हैं. कोर्ट में अमीषा पर UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड ने 32 लाख 25 हजार रुपये के चेक बाउंस का केस लगाया था. आरोप है कि अमीषा और उनकी कंपनी M/S अमीषा पटेल प्रोडक्शन ने UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड से फिल्म बनाने के नाम पर 32 लाख 25 हजार रुपए उधार लिए थे. इस करार के तहत कंपनी को दिए गए दो चेक 32 लाख 25 हजार के बाउंस हो गए थे.

UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के वकील रवि पंथ के अनुसार प्रथम श्रेणी जिला न्यायाधीश रवि कुमार बोरासी ने अमीषा पटेल के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है. उन्होंने ही UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से भोपाल कोर्ट में मामला लगाया था. उन्होंने बताया कि अमीषा जमानती वारंट लेने के बाद अगर 4 दिसंबर को जिला न्यायालय में उपस्थित नहीं होती हैं, तो गिरफ्तारी वारंट जारी किया जा सकता है.

इंदौर में भी चेक बाउंस का मामला

भोपाल के अलावा भी बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ इंदौर में भी 10 लाख रुपए के चेक बाउंस मामले में केस दर्ज किया गया था. आरोप है कि उन्होंने इंदौर के पिंक सिटी में रहने वाली निशा छीपा से भी फिल्म निर्माण के नाम पर 10 लाख नकद लिए थे. इसके एवज में दिया चेक इंदौर स्थित बैंक में बाउंस हो गया.

Tags: Amisha patel, Bhopal news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर