Corona News: सैंपल दिए बिना ही दिग्विजय सिंह को आ गया मैसेज, कांग्रेस नेता ने पूछा- यह क्या हो रहा है?

मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह. (File)

मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह. (File)

देशभर में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. इस दौरान सिस्टम की लाचारी के साथ ही लापरवाही के भी कई मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) से जुड़ा है.

  • Share this:
भोपाल. देशभर में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. इस दौरान सिस्टम की लाचारी के साथ ही लापरवाही के भी कई मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता और मध्‍य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) से जुड़ा है. दिग्विजय सिंह गुरुवार को अपना कोरोना टेस्ट कराने वाले हैं, लेकिन हैरानी की बात है कि उनके सैंपल देने से पहले ही एक मैसेज उनके नंबर पर आ गया. इस मैसेज में लिखा है कि आपका सैंपल कलेक्ट कर लिया गया है. इस मैसेज के बाद से दिग्विजय सिंह व्यवस्था पर प्रश्न उठा रहे हैं.

दिग्विजय सिंह ने गुरुवार को ट्वीट कर लिखा, 'क्या हो रहा है? 10:02 बजे हैं और मैंने अपना RTPCR सैंपल नहीं दिया है. मैं अभी भी सैंपल देने के लिए इंतजार कर रहा हूं और मुझे यह संदेश मिला है. 9:39 बजे किसका सैंपल लिया गया है और आरएमएल को भेजा गया है? मुझे नहीं पता. क्या कोई दयालु है कि मुझे बता सके कि क्या हो रहा है?'

लगातार उठा रहे सवाल

बता दें कि दिग्विजय सिंह मध्य प्रदेश समेत पूरे देश में कोरोना के बिगड़े हालात को लेकर सवाल उठा रहे हैं. खासकर मध्य प्रदेश में वे शिवराज सरकार पर लगातार निशाना साध रहे हैं. अस्पतालों में बेड की कमी, जांच में देरी, ऑक्सीजन की कमी, मौतों के बढ़ते आंकड़ों के साथ श्मशान घाटों में कम पड़ रही जगह को लेकर वे सरकार को लगातार घेर रहे हैं. इस बीच बगैर सैंपल दिए ही टेस्ट कराने का मैसेज मिलने के बाद उन्होंने सिस्टम पर फिर से निशाना साधा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज