35 साल की दुल्हन के प्रेम जाल में फंसा 70 साल का बुजुर्ग, फिर हुआ ये 'हादसा'
Bhopal News in Hindi

35 साल की दुल्हन के प्रेम जाल में फंसा 70 साल का बुजुर्ग, फिर हुआ ये 'हादसा'
बुजुर्ग के साथ महिला ने की 50000 रुपये की ठगी.

भोपाल (Bhopal) में एक लुटेरी दुल्हन ने 70 साल के बुजुर्ग को चपत लगा दी. उससे ने बुजुर्ग को पहले प्रेमजाल में फंसा और फिर शादी कर ली. इसके बाद महिला बुजुर्ग के साथ रहने लगी और मौका लगते ही जेवरात और 50 हजार रुपये लेकर रफूचक्कर हो गई.

  • Share this:
भोपाल. मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में एक लुटेरी दुल्हन ने 70 साल के बुजुर्ग को चपत लगा दी. जी हां, शहर में शातिर दुल्हन द्वारा बुजुर्ग की जमा पूंजी और जेवर लेकर रफूचक्कर होने का मामला सामने आया है. दरअसल, बुजुर्ग भोपाल में अकेले रहते हैं और उन्‍होंने केयरटेकर के लिए अखबार में विज्ञापन दिया था, जिसके बाद यह महिला उनके सपंर्क में आई और फिर प्रेम जाल में फंसा कर शादी कर ली. शादी के बाद महिला बुजुर्ग के साथ ही रहने लगी और एक दिन वह जेवरात और 50 हजार रुपये लेकर रफूचक्कर हो गई. हालांकि बुजुर्ग की शिकायत पर क्राइम ब्रांच पुलिस (Crime Branch Police) ने लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार कर लिया है.

ये है पूरा मामला
भोपाल में रहने वाले बुजुर्ग ने महिला केयरटेकर की चाह में अखबार में विज्ञापन दिया था जिसे पढ़ने के बाद महिला बताए पते पर मिलने पहुंची. इसके बाद महिला वहां रहकर बुजुर्ग की देखभाल का काम करने लगी और कुछ दिनों के बाद महिला ने बुजुर्ग से शादी करने की बात कही. जबकि अकेले रह रहे बुजुर्ग को महिला का प्रस्ताव जम गया जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली. इसके कुछ दिन बाद महिला ने बुजुर्ग की पहली पत्‍नी के जेवरात और कुछ रुपये भी मांगे, लेकिन बुजुर्ग ने देने से इंकार किया. इसके बाद महिला ने अपनी मां की मौत का बहाना बनाया और बुजुर्ग के पचास हजार रुपये और जेवर लेकर अपने साथी के साथ रफूचक्कर हो गई.

जब बुजुर्ग ने संपर्क किया तो...



बुजुर्ग ने जब उससे संपर्क किया तो महिला ने अपनी मां की तेरवी के बाद आने की बात कही, लेकिन उसके बाद वह लगातार बुजुर्ग को गुमराह करती रही. काफी दिन हो जाने के बाद बुजुर्ग ने क्राइम ब्रांच में अपने साथ हुई ठगी की शिकायत की. पुलिस ने जांच की तो पता चला की राजस्थान और जबलपुर में भी इस महिला ने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात की हैं. फिलहाल पुलिस ने बुजुर्ग की शिकायत पर महिला और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है.



बुजुर्गों को बनाते हैं निशाना
अकेले बुजुर्गों को केयरटेकर के नाम पर ठगी करने वाला गैंग शहर में सक्रिय है और यह ताजा मामला भोपाल में सामने आया है. हैरानी की बात ये है कि ठगी के लिए महिला ने ना सिर्फ बुजुर्ग को अपने प्रेम जाल में फंसाया बल्कि उससे शादी कर ली. इसके बाद वह कैश और जेवर लेकर फरार हो गई. हालांकि महिला की बुजुर्ग की प्रॉपर्टी पर नजर थी और वह आए दिन उनकी प्रॉपर्टी अपने नाम करने की बात कहती थी या फिर किसी भी बहाने से पैसे मांगती थी. यही नहीं, कई बार अपने बैंक खाते में पैसे डलवाने की बात भी कहती थी.

पहले भी हो चुकीं हैं वारदातें
यह पहला मौका नहीं है जब लुटेरी दुल्हन गैंग ने ठगी की है. इससे पहले भी भोपाल में ऐसी घटना सामने आ चुकी हैं. इस मामले में तो बुजुर्ग के साथ बाकायदा राजस्थान की इस महिला ने न सिर्फ मंदिर में सात फेरे लिए थे बल्कि कुछ दिनों तक बुजुर्ग के घर में भी रही. इसके बाद अपनी मां की मौत का बहाना बनाकर घर से निकली और फिर लौट कर नहीं आई. इस दौरान उसने बुजुर्ग के जेवर और पैसे पर भी अपना हाथ साफ कर डाला.

 

ये भी पढ़ें-

कांग्रेस नेता की कार चुरायी तो 24 घंटे के अंदर पकड़े गए ये शातिर चोर...
कांग्रेस में हर दिन बढ़ रही राज्यसभा सीट के दावेदारों की भीड़, किसकी खुलेगी लॉटरी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading