Bhopal: पूर्व मंत्री उमंग सिंघार के बंगले में महिला ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- मैं तुम्हारी जिंदगी में जगह चाह रही थी...

उमंग सिंघार ने कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री की जिम्‍मेदारी निभाई थी.

उमंग सिंघार ने कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री की जिम्‍मेदारी निभाई थी.

मध्‍य प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और दिग्‍गज कांग्रेस नेता उमंग सिंघार (Umang Singhar) के बंगले में एक महिला द्वारा आत्महत्या (Suicide) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है, तो सियासत में कई तरह की बातें हो रही हैं.

  • Share this:

भोपाल. मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल के शाहपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता उमंग सिंघार (Umang Singhar) के बंगले में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. इस पूरे मामले में युवती ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Bhopal Police) ने महिला के पर्स से सुसाइड नोट बरामद किया है.

महिला विवेचना अधिकारी एसआई रिंकू जाटव ने बताया कि 39 वर्षीय महिला सोनिया भारद्वाज हरियाणा के अंबाला के बालदेव नगर की रहने वाली है और उसके पति का नाम संजीव कुमार है. मृतक महिला मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पूर्व मंत्री उमंग सिंघार के शाहपुरा स्थित 238 बी बंगला में रह रही थी. जबकि महिला ने रविवार की शाम फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

महिला ने सुसाइड नोट में लिखी ये बात

महिला ने फांसी कमरे में बने रोशनदान से कपड़ा बांध कर फांसी लगाई है. वहीं, पुलिस को महिला के पर्स से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें महिला ने लिखा, 'मैं तुम्हारी जिंदगी में जगह चाह रही थी.' इसके अलावा अपने बेटे आर्यन को लेकर महिला ने लिखा कि मैं तुम्हें चाहती हूं, लेकिन तुम्हारे लिए कुछ भी नहीं कर सकी आई लव यू. मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं.
मामले में पुलिस ने मर्ग किया कायम

अभी मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अब जांच के बाद ही खुलासा होगा की आखिर महिला और कांग्रेस के पूर्व मंत्री उमंग सिंघार का क्या संबंध था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज