होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /भोपाल में पैर फिसलने से चलती ट्रेन से गिरी महिला, ऐसे बची जान, देखें Video

भोपाल में पैर फिसलने से चलती ट्रेन से गिरी महिला, ऐसे बची जान, देखें Video

मौत के मुंह से निकल के आई महिला

मौत के मुंह से निकल के आई महिला

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा हादसा होने से टल गया. एक महिला चलती ट्रेन से गिर कर ...अधिक पढ़ें

    आदित्य तिवारी/भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बीते शुक्रवार शाम रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा हादसा होने से टल गया. एक महिला चलती ट्रेन से गिर कर प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच फंस गई थी . महिला काफी देर तक ट्रेन के बाच फँसी रही . स्टेशन पर मौजूद सभी लोग ये सब देख कर हैरान रह गए . पूरी घटना का वीडियो स्टेशन पर लगे CCTV कैमरा में रिकॉर्ड हो गया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है .

    जानकारी के अनुसार रानी कमलापति स्टेशन पर गाड़ी संख्या 12975 मैसूर-जयपुर एक्सप्रेस शुक्रवार शाम 5.40 बजे प्लेटफार्म नंबर 3 पर पहुंची. करीब 2 मिनट के स्टॉपेज के बाद जब ट्रेन प्लेटफार्म से रवाना होने लगी तो इसी दौरान एक महिला ट्रेन से उतरने के दौरान पैर फिसलने कारण ट्रैन से गिर जाती है . महिला अपने परिजनों को छोड़ने के लिए आई थीं . ट्रेन से उतरने के दौरान वह ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच में फंस जाती है. ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ के आरक्षक इंदर यादव तथा जीआरपी के आरक्षक विक्रम ने तत्परता दिखते हुए महिला को किसी तरह बाहर खींचकर निकाला. महिला ट्रेन से गिरने और जवान के द्वारा बचाए जाने की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई .

    जान बचाने वाले आरक्षकों की हो रही सरहाना
    गनीमत रहीं की महिला को किसी प्रकार की हानि नहीं हुई. रेवले पलिस द्वारा अपनी जान संकट में डालते हुए महिला की जान बचाने का सराहनीय एवं उत्कृष्ट कार्य किया गया. डीआरएम सौरभ बंदोपाध्याय नें जवानों द्वारा किए गए इस उत्कृष्ट कार्य की सराहना की है और भविष्य में इसी उत्साह, लगन एवं सतर्कता से कार्य करते रहने के लिए शुभकामनाएं दी है.

    Tags: Bhopal news, Madhya pradesh news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें