होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /लड़की के पिता ने कहा- 'घर आओ और मरकर दिखाओ', लड़के ने मारी खुद को गोली

लड़की के पिता ने कहा- 'घर आओ और मरकर दिखाओ', लड़के ने मारी खुद को गोली

RJ अतुल लोखंडे (Photo- Facebook)

RJ अतुल लोखंडे (Photo- Facebook)

फेसबुक पर लिखे सुसाइड नोट के अनुसार लड़की के पिता दोनों की शादी के खिलाफ थे. बताया जा रहा है कि लड़के के बड़े भाई बीजेपी ...अधिक पढ़ें

    मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में खुद को गोली मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां रेडियो जॉकी बताए जा रहे एक लड़के ने पहले फेसबुक पर सुसाइड नोट लिखा फिर लड़की के घर में खुद को गोली मार ली. गंभीर रूप से घायल हालत में लड़की उसे अस्पताल लेकर पहुंची, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि लड़के के बड़े भाई युवा BJP नेता हैं और युवा मोर्चा में मंडल महामंत्री भी हैं.

    घटना भोपाल के 6 नंबर इलाके की है, जहां अतुल लोखंडे नाम के युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते खुद के सिर में गोली मार ली. जिस समय लड़के ने गोली मारी, उस समय वो लड़की के साथ उसके घर में ही था. और लड़के ने गोली मारने से पहले फेसबुक पर सुसाइड नोट भी लिखा. आनन-फानन में लड़की उसे अस्पताल लेकर पहुंची, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. घटना की सूचना मिलते ही भोपाल के मेयर आलोक शर्मा भी अस्पताल पहुंच गए हैं. वहीं अस्पताल के बाहर भी भारी संख्या में लोग पहुंचे हैं.

    बताया जा रहा है कि ये प्रेम-प्रसंग कई सालों से चला आ रहा था. और वे एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन फेसबुक पर लिखे सुसाइड नोट के अनुसार लड़की के पिता ऐसा नहीं चाहते थे. बताया जा रहा है कि लड़की के पिता सरकारी विभाग में अधिकारी हैं.

    घटना के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई है. मामले की जांच शुरू हो गई है, उधर अस्पताल में लड़के की हालत नाजुक बनी हुई है. अस्पताल के बाहर भारी संख्या में BJP कार्यकर्ता भी पहुंच गए हैं

    लड़के ने फेसबुक पोस्ट में लगाया पिता पर आरोप
    अतुल ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, "**** के पापा ने कहा कि आज शाम घर आओ. उन्होंने कहा कि अगर तुम **** से प्यार करते हो तो मरके दिखाओ. अगर तुम बच गए तो दोनों की शादी पक्की, लेकिन मर गए तो सात जन्म हैं ही, फिर पैदा होकर शादी कर लेना. मैं **** के घर पर ही हूं. मुझे यहां से ले जाना. अगर ज़िंदा रहा तो ख़ुद आ जाउंगा. **** से भी वादा किया था. एक वादा तो पूरा नहीं कर पाया, लेकिन मैं तेरे बिना नहीं जी सकता, इसलिए जा रहा हूं."

    ये भी पढ़ें- हवाला कांड का खुलासा करने वाले SP का फिर तबादला, विदाई के वक्त छलके आंसू

    Tags: Bhopal news, Madhya pradesh news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें