Home /News /madhya-pradesh /

VIDEO: महिला के घर के सामने पहुंचा सिरफिरा, बीच सड़क स्कूटी पर बैठकर करने लगा अश्लील हरकत, FIR

VIDEO: महिला के घर के सामने पहुंचा सिरफिरा, बीच सड़क स्कूटी पर बैठकर करने लगा अश्लील हरकत, FIR

Bhopal Crime News:   भोपाल के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र में सिरफिरे ने महिला के सामने की अश्लील हरकत की.

Bhopal Crime News: भोपाल के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र में सिरफिरे ने महिला के सामने की अश्लील हरकत की.

Bhopal news : राजधानी भोपाल के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे ने बीच सड़क पर महिला के सामने अश्लील हरकत की. महिला जब आरोपी को पकड़ने के लिए घर से निकली तो वह फरार हो गया. घटना 4 दिन पुरानी बताई जा रही है. महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. युवक उसके घर के सामने टू व्हीलर पर बैठाकर लगातार अश्लील हरकत कर रहा था. घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई. पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. ओल्ड भोपाल (Bhopal) के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र में एक युवक ने बीच सड़क पर स्कूटी पर बैठकर महिला के सामने अश्लील हरकत (Obscene Act) की. युवक कई दिनों से महिला का पीछा कर रहा था. घटना चार दिन पुरानी बताई जा रही है. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है. हरकत को देख महिला जब आरोपी युवक को पकड़ने के लिए घर से बाहर निकली तो आरोपी अपने टू व्हीलर से फरार हो गया. पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ अंगों को प्रदर्शन करने की धारा में FIR दर्ज की है.

सीएसपी नागेंद्र पटेरिया ने बताया कि महिला ने थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई है कि उसके घर के सामने टू व्हीलर से आए एक युवक ने अश्लील हरकत की. वह घर के सामने टू व्हीलर पर बैठा हुआ था और लगातार अश्लील हरकत कर रहा था. घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई. इस शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की.

ये भी पढ़ें-एमपी में BSP ने तैयार की अपनी फोर्स! रैंक भी तय कर दी, FIR दर्ज होते ही गायब हुई नकली पुलिस

भीड़ भरे इलाके में बेखौफ सिरफिरा
ये घटना जिस इलाके की है वो पुराने भोपाल का व्यस्ततम इलाका है. लगातार उस सड़क पर भारी आवाजाही रहती है. लेकिन उस युवक को किसी का डर या शर्म लिहाज नहीं था. उसके आसपास से लगातार वाहन गुजर रहे थे. आरोपी कई दिन से महिला के पीछे पड़ा हुआ था. नागेंद्र पटेरिया ने बताया कि पुलिस टू व्हीलर पर सवार आरोपी की तलाश कर रही है. उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आरोपी को लेकर कई सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं.

आरोपी को नहीं जानती महिला
पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपी लगातार महिला के घर के सामने खड़ा हो रहा था. वह महिला के पीछे पड़ा हुआ था. जबकि महिला उसे नहीं जानती है. महिला ने अपने बयान में भी पुलिस को यही बात बताई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

Tags: Bhopal news, Bhopal news update, Madhya pradesh latest news, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर