शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आए नवयुवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

भोपाल में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने सागर से आए नवयुवक पीयूष जैन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पुलिस उसकी प्रेमिका और एक अन्य को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.


Updated: July 30, 2019, 12:01 PM IST
शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आए नवयुवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

Updated: July 30, 2019, 12:01 PM IST
शादीशुदा प्रेमिका से मिलने सागर से मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल आए आए एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. राजधानी के अशोका गार्डन इलाके में पीयूष जैन नाम के इस युवक की मौत महिला के घर पर ही हुई है. मौत के कारणों का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है. मामला संदिग्ध होने के कारण पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. डीआईजी इरशाद वली के अनुसार, मौत के सही कारणों का खुलासा पीयूष की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ जाने के बाद ही हो सकेगा.

प्रेमिका को हिरासत में पूछताछ कर रही पुलिस 

बताया जाता है कि रात में तकरीबन 3.30 बजे पीयूष की महिला मित्र उसे लेकर हमीदिया अस्पताल इलाज के लिए पहुंची, उसी के बाद पुलिस को घटना की जानकारी मिली. पीयूष की जांच करने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. पीयूष जैन की महज 19 साल का है. पीयूष अपनी प्रेमिका से मिलने सागर से भोपाल आया था. महिला पहले से शादीशुदा है. पुलिस ने पीयूष की महिला मित्र और उनके साथी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- सायबर पुलिस ने किया ठग गिरोह का ख़ुलासा, 2 करोड़ रुपए बरामद

First published: July 30, 2019, 12:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...