मां ने पबजी गेम के लिए इंटरनेट पैक रिचार्ज कराने से किया इनकार, बेटे ने फांसी लगाकर दी जान
Bhopal News in Hindi

मां ने पबजी गेम के लिए इंटरनेट पैक रिचार्ज कराने से किया इनकार, बेटे ने फांसी लगाकर दी जान
मृतक नीरज की मां सविता ने पुलिस को बताया कि नीरज पबजी गेम खेलने के लिए 3 महीने का इंटरनेट पैक रिचार्ज कराने की जिद कर रहा था. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या करने वाला छात्र ITI का कोर्स कर रहा था. परिजनों ने बताया कि Lockdown में उनका बेटा देर रात तक पबजी गेम खेलता रहता था.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक स्टूडेंट ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली है. बताया जा रहा है कि स्टूडेंट को पबजी गेम खेलने की आदत लग गई थी. जब उसकी मां ने पबजी गेम के लिए इंटरनेट पैक रिचार्ज नहीं कराया तो उसने फांसी के फंदे पर लटकर जान दे दी. मृतक आईटीआई स्टूडेंट था.

जानकारी के मुताबिक, मामला बागसेवनिया (Bagsevania) इलाके का है. यहां रहने वाले नीरज कुशवाहा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. नीरज आईटीआई को कोर्स कर रहा था. थाना पुलिस ने बताया कि नीरज के पिता वीरेश कुशवाह अपने छोटे बेटे सूरज के साथ बाग मुगालिया स्थित निर्माणाधीन मकान पर गए थे. घर पर नीरज और उसकी मां मौजूद थीं. नीरज की मां, पिता और भाई के लिए खाना लेकर निर्माणाधीन मकान पर चली गई. दोपहर के बाद जब सूरज घर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था. सूरज ने खिड़की से अंदर देखा तो नीरज फांसी के फंदे पर झूल रहा था. पड़ोसी की मदद से नीरज को फांसी के फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक उसकी जान जा चुकी थी.

मां से किया था झगड़ा
मृतक नीरज की मां सविता ने पुलिस को बताया कि नीरज पबजी गेम खेलने के लिए 3 महीने का इंटरनेट पैक रिचार्ज कराने की जिद कर रहा था. लेकिन, सबिता ने उसे एक महीने का रिचार्ज कराने के लिए कहा तो वह मां से झगड़ने लगा. हालांकि, सबिता को नहीं पता था कि इतनी सी बात को लेकर उनका बेटा इतना बड़ा कदम उठा लेगा. परिजन ने पुलिस को यह भी बताया कि लॉकडाउन होने की वजह से नीरज रात को 2:00 बजे तक पबजी गेम खेलता था. हालांकि, पुलिस इस केस से जुड़े तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है.



ये भी पढ़ें- 



हाईवे पर 'द बर्निंग कार' बनी स्कॉर्पियो, 7 प्रवासी मजदूरों ने ऐसे बचाई जान

वृंदावन की विधवाओं के सामने गुजारे का संकट, काम बंद होने से आमदमी रुकी

 

 
First published: May 24, 2020, 12:53 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading