पुलिस कस्टडी में मौत : शिवम के परिजनों के साथ धरने पर बैठे शिवराज, कही ये बात

पूर्व सीएम ने सीएम कमलनाथ को चेतावनी दी है कि अगर एक सप्ताह में पीड़ित परिवार की सभी मांगे नहीं मानी गईं तो जनता उग्र आंदोलन करेगी.

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 21, 2019, 1:46 PM IST
पुलिस कस्टडी में मौत : शिवम के परिजनों के साथ धरने पर बैठे शिवराज, कही ये बात
शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को परिजनों से मुलाकात की थी
News18 Madhya Pradesh
Updated: June 21, 2019, 1:46 PM IST
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बीते मंगलवार की रात बैरागढ़ थाने में पुलिस हिरासत में युवक की मौत के बाद पूर्व सीएम शिवराज सिंह आज धरने पर बैठ गए हैं. शिवराज सिंह चौहान के साथ पीड़ित परिवार भी है. सीबीआई जांच की मांग के साथ वह भारत माता चौराहे पर धरने पर बैठे हैं. पूर्व सीएम ने सीएम कमलनाथ को चेतावनी दी है कि अगर एक सप्ताह में पीड़ित परिवार की सभी मांगे नहीं मानी गईं तो जनता उग्र आंदोलन करेगी.

इसके पहले शिवराज सिंह चौहान और पीसी शर्मा ने गुरुवार को शिवम के परिजनों से मुलाकत की थी. मुलाकत के बाद शिवराज सिंह ने दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की. पूर्व सीएम ने शिवम हत्याकांड की सीबीआई जांच के साथ ही शिवम की बहन को सरकारी नौकरी देने की मांग की थी. शिवराज ने कहा था कि कमलनाथ में जरा भी इंसानियत है तो सीबीआई जांच कराएं.

जांच प्रभावित करने के लिए पिलाई शराब-

मृतक शिवम के पिता साइबर सेल में तैनात हैं. उनके बेटे की बैरागढ़ थाने में हुई मौत, राजधानी पुलिस के काम-काज के तरीके पर सवाल खड़े कर दिए हैं. शिवम के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस वालों ने उनके इकलौते बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी. बाद में जांच को दूसरी ओर घुमाने के लिए उसके मुंह में शराब डाली गई.

ये है मामला-

यह घटना मंगलवार देर रात ढाई बजे की है. शिवम मिश्रा और गोविंद शर्मा नाम के इन युवकों की गाड़ी बीआरटीएस कॉरिडोर की रेलिंग से टकरा गयी थी. आरोप है कि बैरागढ़ पुलिस बीआरटीएस कॉरिडोर से XUV निकालने के जुर्म में दोनों युवकों को उसी वक्त पकड़कर थाने ले गयी और उनकी वहां जमकर पिटाई की. बताया जा रहा है कि दोनों युवक एक ढाबे से खाना खाकर लौट रहे थे. उसी दौरान की ये घटना है.

ये भी पढे़ं- भोपाल : 6वीं की छात्रा के पेट में अचानक उठा दर्द, अस्पताल जाने पर पता चला प्रेगनेंट है
Loading...

ये भी पढ़ें-PHOTOS: अजब प्रेम की गजब कहानी, पुलिस ने थाने में करवाई शादी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 21, 2019, 1:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...