शादी के लिए दबाव बना रही थी प्रेमिका, प्रेमी ने सुनसान जगह पर ले जाकर रेत दिया गला
Bhopal News in Hindi

शादी के लिए दबाव बना रही थी प्रेमिका, प्रेमी ने सुनसान जगह पर ले जाकर रेत दिया गला
इंदौर डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा

डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा (Harinarayan Chari Mishra) ने बताया कि मृतका अनीता और आरोपी नरेंद्र के बीच प्रेम संबंध था. लेकिन आरोपी सोनी से शादी नहीं करना चाहता था. इसलिए योजना बनाकर उसकी हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के खजराना थाना इलाके में बाघेला फार्म हॉउस के करीब एक युवती का शव (Dead body) दो दिन पहले मिला था. जांच के लिए मौके पर पहुंची पुलिस (Police) युवती की शिनाख्त नहीं कर पाई थी, लेकिन छानबीन में ये बात सामने आई थी कि युवती की गला रेतकर हत्या (Murder) की गई है.

इंदौर डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा (Harinarayan Chari Mishra) ने हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए चार थाना प्रभारियों समेत खुफ़िया विभाग के जवानों को शामिल कर विशेष टीम गठन किया. टीम ने छानबीन शुरू की तो मृतका की पहचान अनीता के रूप में हुई. वह टिफिन सेंटर पर काम करती थी. टिफिन सेंटर से पता चला कि मृतका खरगोन की रहने वाली थी और नरेंद्र सोनी नामक एक युवक के सम्पर्क में थी और कुछ दिन से गायब चल रही थी.

पूछताछ में आरोपी ने जुर्म कबूला 



पुलिस ने नरेन्द्र सोनी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस के मुताबिक मृतका का टिफिन सेंटर में ऑटो सर्विस सेंटर में काम करने वाले नरेंद्र सोनी से पहचान हुई. बाद में दोनों में प्रेम हो गया. कुछ समय से अनीता नरेंद्र पर शादी के लिए दबाब बना रही थी, लेकिन नरेंद्र शादी के लिए राजी नहीं था. इस बात को लेकर दोनों में विवाद होता था. घटना वाले दिन भी शादी को लेकर दोनों में विवाद हुआ. जिसके बाद अनिता सामान लेकर नरेन्द्र के घर पहुंच गई. बाद में अनीता को घुमाने ले जाने के बहाने नरेंद्र उसे बाघेला फार्म हाउस के पास लेकर पहुंचा और पेपर कटर से उसके गले पर हमला कर उसकी हत्या कर दी.
आरोपी शादी नहीं करना चाहता था

आरोपी नरेंद्र सोनी मूलतः ग्वालियर का रहने वाला है. वह महाराजपुरा थाना इलाके में रहता था. डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया कि मृतका अनीता  और आरोपी नरेंद्र के बीच प्रेम संबंध था, लेकिन आरोपी सोनी से शादी नहीं करना चाहता था. इसको लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ. बाद में आरोपी ने योजना के तहत अनीता की हत्या कर दी.

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से हत्या में इस्तेमाल पेपर कटर जब्त कर लिया है. साथ ही घटना वाले दिन के व्हाट्स ऐप चैट को भी रिकवर किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज