लाइव टीवी

ग्वालियर: बीजेपी का बड़ा आरोप, ज्योतिरादित्य सिंधिया को सबसे बड़ा भूमाफिया बताया
Gwalior News in Hindi

Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 24, 2020, 6:24 PM IST
ग्वालियर: बीजेपी का बड़ा आरोप, ज्योतिरादित्य सिंधिया को सबसे बड़ा भूमाफिया बताया
बीजेपी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को सबसे बड़ा भूमाफिया बताया

बीजेपी ने शुक्रवार को प्रदेश सरकार के खिलाफ कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन (Demonstration) किया. राजगढ़ की घटना और प्रदेश सरकार की खिलाफत करने पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ताओं ने यहां पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को सबसे बड़ा भूमाफिया बताते हुए नारेबाजी की.

  • Share this:
ग्वालियर. बीजेपी ने आज ग्वालियर कलेक्ट्रेट में मध्य प्रदेश में चलाई जा रही एंटी भू माफिया मुहिम और राजगढ़ कलेक्टर के खिलाफ आंदोलन किया. कलेक्ट्रेट पहुंचे सांसद विवेक शेजवलकर (Vivek Shejwalkar) ने एमपी की एंटी माफिया मुहिम में बीजेपी नेता-कार्यकर्ताओं को टारगेट करने का आरोप लगाया है. प्रदर्शन करने आए बीजेपी नेता-कार्यकर्ताओं ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को ग्वालियर का सबसे बड़ा भू माफिया बताते हुए जमकर नारेबाजी की.

'बीजेपी की भूमाफिया लिस्ट में कांग्रेस के बड़े नेता'
सांसद विवेक नारायण शेजवलकर का कहना है कि वह प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही मुहिम के खिलाफ नहीं हैं लेकिन इस मुहिम में बीजेपी नेताओं, कार्यकर्ताओं और बेगुनाह लोगों को टारगेट किया जा रहा है. सांसद ने कहा कि प्रशासन जिले में भू माफियाओं को चिन्हित कर उनकी लिस्ट जारी करे. इसके साथ ही उनका कहना है कि भारतीय जनता पार्टी भी आने वाले दिनों में ग्वालियर कलेक्टर को भू माफियाओं की सूची सौपेंगी जिसमें कांग्रेस के कई बड़े नेता भी शामिल हैं.

'साइकल से चलने वाले बीजेपी नेता कैसे बने करोड़पति?'

बीजेपी द्वारा सिंधिया को सबसे बड़ा भूमाफिया बताने पर केबिनेट मंत्री इमरती देवी ने पलटवार किया है. इमरती देवी ने कहा कि सिंधिया और कमलनाथ के पास अपने माता-पिता की खानदानी दौलत है, लिहाजा उनको भूमाफिया बनने की जरूरत नही है. साथ ही इमरती ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि सबसे बड़े भूमाफिया बीजेपी में हैं. बीजेपी के जो नेता कल तक साइकल से चलते थे वो आज गाड़ियों में घूम रहे हैं, दौलतमंद हो गए हैं.

ये भी पढ़ें -
MP: अब छोटे शहरों के माफिया राज के खिलाफ कार्रवाई करेगी कमलनाथ सरकार, बनाया एक्शन प्लान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्वालियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2020, 6:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर