अपना शहर चुनें

States

चित्रकूट में डेरा डालेंगे भाजपा के किसान नेता, मोर्चा की बैठक में हुई 'भावांतर' पर चर्चा

मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष रणवीर सिंह रावत की अध्यक्षता में हुई बैठक
मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष रणवीर सिंह रावत की अध्यक्षता में हुई बैठक

भावांतर योजना को लेकर किसानों और विरोधियों के निशाने पर आ रही शिवराज सरकार को चित्रकूट चुनाव में भावांतर के भंवर से बाहर निकालने के लिए किसान नेता चित्रकूट में डेरा डालेंगे.

  • Share this:
भावांतर योजना को लेकर किसानों और विरोधियों के निशाने पर आ रही शिवराज सरकार को चित्रकूट चुनाव में भावांतर के भंवर से बाहर निकालने के लिए किसान नेता चित्रकूट में डेरा डालेंगे. चित्रकूट उपचुनाव के लिए भाजपा किसान मोर्चा के नेता 3 नवंबर को चित्रकूट पहुंचेंगे और प्रचार के अंतिम दिन तक वहीं रहेंगे.

भावांतर भुगतान योजना के 'भंवर' से निकलने के लिए सोमवार को शिवराज कैबिनेट की बैठक में चर्चा हुई. वहीं राज्य मंत्रालय से करीब चार किलोमीटर दूर प्रदेश भाजपा मुख्यालय में भी किसानों को भावांतर का सही समय पर और उचित भुगतान किए जाने पर जोर दिया गया. अवसर था भाजपा किसान मोर्चे के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक का.

बैठक में भाजपा के किसान मोर्चा के नेताओं ने माना कि भावांतर भुगतान योजना में कुछ कमी है. लेकिन योजना को लेकर किसानों में नाराजगी की खबरों के लिए विरोधियों की साजिश करार दिया गया. मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष रणवीर सिंह रावत की अध्यक्षता में हुई बैठक में संगठन के विस्तार के साथ ही चित्रकूट विधानसभा उपचुनाव में प्रचार की रणनीति बनी. किसान मोर्चा नेता 3 ऩवंबर को चित्रकूट पहुंचेंगे और प्रचार के आखिरी दिन तक वहां रहकर लोगों के बीच जाएंगे और भाजपा प्रत्याशी को जिताने के लिए प्रचार करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज