MP By Election 2020: बीजेपी नेता ने कांग्रेस के प्रत्याशी को दी धमकी, बोले- उठाकर खंडवा ले आऊंगा

बीजेपी नेता कांग्रेस उम्मीदवार को मंच से धमकी देते हुये.
बीजेपी नेता कांग्रेस उम्मीदवार को मंच से धमकी देते हुये.

मध्य प्रदेश उपचुनाव (MP By Election) में नेता प्रचार के दौरान एक-दूसरे को अपशब्द कहते हैं, लेकिन इस बार बीजेपी (BJP) के नेता ने कांग्रेस (Congress) प्रत्याशी को खुले मंच से उठा लेने की धमकी दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 5:41 PM IST
  • Share this:
खंडवा. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में उपचुनाव (Bye Election) का अंतिम दौर आरोप-प्रत्यारोप के बाद अब धमकी और अमर्यादित भाषणों की ओर मुड़ चुका है. खंडवा (Khandva) जिले के मांधाता विधानसभा उपचुनाव के दौरान किल्लोद में एक सभा को संबोधित करते हुए भाजपा (BJP) के पूर्व विधायक हुकुमचंद यादव के पुत्र मंगल यादव ने खुलेआम मंच से मांधाता के कांग्रेस प्रत्याशी (Congress Candidate) और उनके पिता को धमकी दे डाली.

मंगल यादव ने कहा कि राज नारायण सिंह और उसका बेटा चुनाव के बाद खंडवा आकर बताएं अगर उन्होंने चुनाव में ज्यादा बयानबाज़ी की तो उनको उठाकर खंडवा ले जाऊंगा. बता दें कि मंगल यादव को पहलवान के नाम से जाना जाता है और उन पर कई अपराधिक प्रकरण भी दर्ज हैं. उधर कांग्रेस ने भाजपा की इस कार्यशैली पर गहरी आपत्ति जताते हुए भारत निर्वाचन आयोग से मामले की शिकायत की है.

MP By-Election: कोरोना वैक्सीन के सहारे एमपी फतह करना चाहती है BJP, जानें संकल्प पत्र की 10 प्रमुख बातें



कांग्रेस के जिला कार्यकारी अध्यक्ष अशोक पटेल ने कहा कि मध्यप्रदेश में संभावित हार के खतरे को देखते हुए भाजपा के नेता और प्रत्याशी धमकी देने पर उतारू हैं. पटेल ने कहा कि भमोरी में महेंद्र सिसोदिया ने कांग्रेस प्रत्याशी को धमकी दी और खंडवा में पूर्व विधायक राज नारायण सिंह को भाजपा के मंगल पहलवान ने धमकी देकर भारत निर्वाचन आयोग के नियमों का उल्लंघन किया है. कांग्रेस ने इसकी शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है.
तीन नवंबर को होगी वोटिंग
बता दें कि मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव के लिए 3 नवंबर को वोटिंग होगी. वहीं, वोटों की गिनती 10 नवंबर को बिहार चुनाव के साथ ही होगी. एमपी के साथ छत्तीसगढ़ के मारवाही सीट पर भी उपचुनाव है, वहां भी वोटिंग 3 नवंबर को ही होगी. मध्य प्रदेश के उपचुनाव के परिणाम एक बार फिर प्रदेश में सत्ता को बदल सकते हैं, इसीलिए इस चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों ने जान झोंक दी है. बीजेपी अब सत्ता से बेदखल नहीं होना चाहती. वहीं कांग्रेस सत्ता में वापसी के लिए जीतोड़ मेहनत कर रही है. इसीलिए इन चुनावों को स्टार प्रचारकों को अलावा धन भी खूब खर्च किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज