बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, कांग्रेसी MLA बोले- हमारे अंदर तो पहले से एंटीबॉडी हैं  

कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर कांग्रेस और बीजेपी में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है.

कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर कांग्रेस और बीजेपी में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बीजेपी नेता कोरोना वैक्सीन (Corona vaccination) लगवा रहे हैं, वहीं कांग्रेस और बीजेपी (BJP) के बीच इसको लेकर बयानबाजी फिर तेज हो गई है. कांग्रेस एमएलए (Congress MLA) ने कहा कि हमें वैक्सीन की जरूरत नहीं हैं क्योंकि हमारे अंदर पहले से एंटीबॉडी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 3:47 PM IST
  • Share this:
भोपाल. कोरोना वैक्सीनेशन (Corona vaccination) को लेकर बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) नेताओं के बीच सियासी बयानबाजी का दौर चल रहा है. एक तरफ जहां बीजेपी के नेता वैक्सीनेशन सेंटर पर जाकर वैक्सीन लगवा रहे हैं. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के नेता वैक्सीनेशन को लेकर परहेज करते दिखाई दे रहे हैं.

भोपाल में अलग- अलग सेंटरों पर कोरोना वैक्सीनेशन के दौरान कुछ ऐसा ही हुआ है. एक तरफ जहां बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष समेत मध्य प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष ने वैक्सीन लगवाई तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस विधायक ने कहा, ' उनके अंदर पहले से एंटीबॉडी हैं उन्हें वैक्सिनेशन की जरूरत नहीं है.' इसके बाद कोरोना वैक्सीन लगवाने से मना कर दिया.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने लगवाई वैक्सीन

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने बुधवार को दिल्ली के ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS) पहुंचकर कोरोना वायरस के टीके का पहला डोज लगवाया. वीडी शर्मा ने आम लोगों से भी वैक्सीन लगवाकर देश और मध्य प्रदेश को कोरोना मुक्त बनाने की अपील की.
INDORE : मंत्री तुलसी सिलावट बोले ज्योतिरादित्य हैं टाइगर, फिर ये कहकर संभाल दी बात...

वी डी शर्मा सुबह दिल्ली के एम्स अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने कोरोना वायरस के टीका लगवाया. टीका लगवाने के बाद वी डी शर्मा ने कहा कि कोविड-19 महामारी के खिलाफ देशभर में टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश में 2 करोड़ से अधिक लोगों को टीका लग चुका है. इतना ही नहीं भारत द्वारा 6.5 करोड़ से अधिक वैक्सीन विश्व के 47 देशों को उपलब्ध कराई गई है. उन्होंने कहा कि भारत कोरोना मुक्त हो इसके लिये आमजन भी बिना किसी आशंका के कोरोना की वैक्सीन लगवाएं.

विधानसभा अध्यक्ष ने लगवाया टीका, पी सी शर्मा ने किया परहेज



उधर राजधानी भोपाल में विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने खुशीलाल आयुर्वेदिक संस्थान में जाकर कोरोना वैक्सीन का हला डोज लिया. विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम जिस वक्त वैक्सीनेशन के लिए अस्पताल पहुंचे वहां पर पूर्व मंत्री और कांग्रेस के स्थानीय विधायक पीसी शर्मा भी मौजूद थे. हालांकि पीसी शर्मा ने कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाई. उनसे जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उनके अंदर तो पहले से एंटीबॉडी हैं, उन्हें कोरोना वैक्सीन की जरूरत नहीं है. विधानसभा अध्यक्ष उनके विधानसभा क्षेत्र में आए थे लिहाजा वह प्रोटोकॉल के तहत अस्पताल में मौजूद रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज