लाइव टीवी

कमलनाथ सरकार की माफिया मुहिम के खिलाफ BJP का बड़ा ऐलान, 24 जनवरी को करेगी ये काम

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 17, 2020, 10:15 PM IST
कमलनाथ सरकार की माफिया मुहिम के खिलाफ BJP का बड़ा ऐलान, 24 जनवरी को करेगी ये काम
कमलनाथ सरकार के खिलाफ जोरदार आंदोलन की बनी रणनीति.

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने कमलनाथ सरकार (Kamalnath Government) की माफियाओं के खिलाफ चल रही मुहिम के विरोध में बड़ा आंदोलन करने का फैसला लिया है. यह आंदोलन 24 जनवरी को पूरे प्रदेश में होगा.

  • Share this:
भोपाल. मध्‍य प्रदेश में कमलनाथ सरकार (Kamalnath Government) की माफियाओं के खिलाफ चल रही मुहिम को भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने आड़े हाथों लेते हुए आंदोलन करने का बड़ा फैसला लिया है. प्रदेशस्तरीय बैठक में तमाम नेताओं की मौजूदगी में तय किया गया कि सरकार के इस अभियान के खिलाफ पूरे प्रदेश में बीजेपी के नेता आम जनता के साथ मिलकर आंदोलन करेंगे और असली माफियाओं की सूची राज्यपाल को सौंपेंगे. बीजेपी की यह बैठक प्रदेश बीजेपी कार्यालय में हुई, जिसमें प्रदेश पदाधिकारी, प्रवक्ता, सांसद, विधायक, जिला अध्यक्ष, मोर्चा अध्यक्ष और संभागीय संगठन मंत्री शामिल हुए. जबकि बैठक का नेतृत्व प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह (Rakesh Singh) और संगठन महामंत्री सुहास भगत ने लिया. सभी लोगों से तमाम मुद्दों पर चर्चा के साथ सीएए, नगरीय निकाय चुनाव, जन सहयोग निधि और जनजागरण अभियान की समीक्षा की गई.

24 जनवरी को होगा आंदोलन
बैठक खत्म होने का बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने ऐलान किया कि सरकार के खिलाफ पूरे प्रदेशभर में आंदोलन किए जाएंगे. उन्होंने आरोप लगाए कि सरकार चुन चुन के ऐसे लोगों को निशाना बना रही है, जो इनकी सुविधानुसार नहीं चल रहा है. जबकि बीजेपी नेताओं पर विशेष रूप से चुनकर अत्याचार हो रहा है. बीजेपी किसी का अत्याचार सहन नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि हम 24 जनवरी को पूरे मध्य प्रदेश में माफियाओं की मुहिम के खिलाफ आंदोलन करेंगे. सड़कों पर उतरेंगे और जिन
माफिया के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई है, उनकी सूची राज्यपाल को सौंपेंगे. हमारा आंदोलन ऐसी मुहिम के खिलाफ है, जिसमें आम जनता और बीजेपी के कार्यकर्ताओं नेताओं के खिलाफ अत्याचार हो रहा है.

शिवराज-गोपाल ने भी साधा निशाना
बीजेपी की इस बड़ी बैठक में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने भी कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार बदले की भावना से काम कर रही. माफिया के नाम पर बीजेपी नेता और जनता को निशाने पर लिया जा रहा. कोई सच्ची बात उठाता है तो उसे फंसाने की राजनीति हो रही है. यही नहीं, मकान और होटल गिरा दिया जाता है. सरकार भाजपा के कार्यकर्ताओं को तबाह और बर्बाद करना चाहती है. हम कोई रसगुल्ला नहीं है जो खा जाओगे. हम राख के ढेर में भी खड़े हो जाएंगे. कमलनाथ सरकार की पाप की लंका को जलाकर खाक कर देंगे.

प्रदेश को नर्क बनाने की कोशिशभाजपा ने कहा कि सरकार ने पूरे प्रदेश को भ्रष्टाचार का नर्क बनाने की कोशिश की है, जिसमें जनता जल रही और परेशान है. शराब का लोकव्यापीकरण कर रही है. सरकार को रेत, तबादला उद्योग, शराब और नाके दिखाई दे रहे हैं. पोषण आहार माफियाओं के हाथ में दे दिया गया. शिवराज ने कहा कि मैं गुना जा रहा हूं, वहां कार्यकर्ता और आम जनता पर अत्याचार हो रहा है, कोर्ट के स्टे के बावजूद भी कार्रवाई हो रही है.

ये भी पढ़ें-

कांग्रेस MLA ने कमलनाथ के खिलाफ खोला मोर्चा, चिट्ठी के जरिए लगाए ये आरोप

 

गजराराजा मेडिकल कॉलेज में डीन पद को लेकर घमासान, MCI ने एमटीए को बता फर्जी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 10:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर