अपना शहर चुनें

States

मां से मारपीट करने से रोका तो भाई ने कर दी भाई की हत्या

अस्पताल में शव के साथ मृतक के परिजन.
अस्पताल में शव के साथ मृतक के परिजन.

मध्यप्रदेश के दमोह जिले में मां से मारपीट से रोकने पर छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दी. पुलिस ने पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के दमोह जिले में मां से मारपीट से रोकने पर छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दी. पुलिस ने पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. जहां परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं. वहीं पुलिस ने मामले में जांच की बात कही है.

जानकारी के अनुसार दमेाह जिले के हटा थाना अंतर्गत ग्राम सनकुईयां में मां के साथ मारपीट से रोकने पर एक भाई ने दूसरे भाई की हत्या कर दी. परिजनों ने जहां हत्या का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस अभी मामले की जांच के बाद ही कार्रवाई करने की बात कह रही है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सुहागरानी का छोटा पुत्र माखन पिता प्यारेलाल काछी मां से पैसे की मांग कर रहा था. वहीं पैसा न देने पर माखन घर के आंगन में मां से मारपीट करने पर उतारू हो गया. जब इसका विरोध सुहागरानी के बड़े पुत्र हल्ले ने किया, तो छोटे भाई माखन ने अपने ही भाई हल्ले के गुप्तांग पर प्रहार कर दिया. इससे हल्ले की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार सुहागरानी के तीन पुत्र हैं. जिसमें उसका सबसे बड़ा पुत्र रामस्वरूप काछी एवं हल्ले काछी खेती करते हैं. वहीं छोटा पुत्र माखन पेशे से ड्राइवर है, जो दमोह मे निवास करता है. घटना के बाद हल्ले को सिविल अस्पताल हटा लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज