Home /News /madhya-pradesh /

साले की पत्नी से FB पर हुआ प्यार, दीवानगी में जीजा ने किया मर्डर, फोन के चार्जर से दिया हत्या को अंजाम

साले की पत्नी से FB पर हुआ प्यार, दीवानगी में जीजा ने किया मर्डर, फोन के चार्जर से दिया हत्या को अंजाम

पुलिस टीम को देखकर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. (सांकेतिक चित्र)

पुलिस टीम को देखकर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. (सांकेतिक चित्र)

24 जनवरी से करेली थाने के अंतर्गत आने वाले कोदसा गांव से 30 साल का स्वप्नेश गायब हो गया था. परिजनों की शिकायत पर करेली थाने में गुमशुदगी की कायमी हुई. पुलिस ने जब मामले की छान-बीन की तो उन्हें स्वप्नेश के दूर के रिश्ते के जीजा सूर्यप्रकाश पर शक हुआ.

अधिक पढ़ें ...

नरसिंहपर. पहले FB पर दोस्ती और फिर प्यार-मोहब्बत से होता हुआ रिश्ता अवैध संबंधों तक पहुंच गया. इस अवैध संबंध ने पत्नी को इतना अंधा कर दिया कि उसने FB फ्रेंड के साथ मिलकर पति की ही हत्या कर दी. इस घटना ने पूरे नरसिंहपुर जिले को अचंभे में डाल दिया है, क्योंकि, जो महिला का FB फ्रेंड है वो मारे गए शख्स का दूर का जीजा भी है.

गौरतलब है कि 24 जनवरी से करेली थाने के अंतर्गत आने वाले कोदसा गांव से 30 साल का स्वप्नेश गायब हो गया था. परिजनों की शिकायत पर करेली थाने में गुमशुदगी की कायमी हुई. पुलिस ने जब मामले की छान-बीन की तो उन्हें स्वप्नेश के दूर के रिश्ते के जीजा सूर्यप्रकाश पर शक हुआ. पुलिस ने जब सूर्यप्रकाश से कड़ाई से पूछताछ की तो मामले के राज परत दर परत खुलने लगे. इसके बाद करेली पुलिस आरोपी की निशानदेही पर छिंदवाड़ा जिले के हर्रई पहुंचीं और यहां के तालाब से स्वप्नेश का शव बरामद किया.

पत्नी के साथ हत्यारे ने इस तरह रची साजिश

करेली पुलिस ने बताया कि आरोपी सूर्यप्रकाश ने मृतक की पत्नी के साथ स्वप्नेश को मौत के घाट उतारने की साजिश रची. अपने एक और साथी के साथ मिलकर सूर्यप्रताप ने स्वप्नेश को पहले करेली के नेशनल हाइवे के पास बुलाया और फिर मोबाइल चार्जर की लीड से स्वप्नेश की गला घोंटकर हत्या कर दी.

शव कार में रखकर कई घंटों तक घूमता रहा आरोपी

इसके बाद सूर्यप्रकाश स्वप्नेश के शव को कार में रखकर कई घंटों तक यहां-वहां घूमता रहा. और, बाद में शव को छिंदवाड़ा जिले के हर्रई में बने तालाब में फेंक दिया. शव को पानी मे फेंककर उस पर भारी पत्थर रख दिए गए, ताकि शव बाहर न आ सके. करेली पुलिस ने आरोपी पत्नी, प्रेमी सूर्यप्रकाश व उसके साथी ब्रजेश यादव को हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: Brutal crime

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर