लाइव टीवी

जिस खिलाड़ी के आगे कोहली 'सिर झुका' रहे थे, जानें क्यों वो मैच के बीच में डर गया था


Updated: May 25, 2016, 11:53 PM IST
जिस खिलाड़ी के आगे कोहली 'सिर झुका' रहे थे, जानें क्यों वो मैच के बीच में डर गया था
BCCI

आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज कोहली ने बेहतरीन प्रदर्शन करके खुद को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में शुमार कर लिया है. लेकिन भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान की नजर में अभी ...

  • Last Updated: May 25, 2016, 11:53 PM IST
  • Share this:
आईपीएल में मंगलवार को खेले गए मुकाबले में बेंगलुरू ने अपने ही घर में खेले गए पहले क्वालीफायर मुकाबले में गुजरात लॉयंस को चार विकेट से हरा दिया. बेंगलुरू ने 159 रन का लक्ष्य 18.2 ओवर में ही हासिल कर लिया.

आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज कोहली ने बेहतरीन प्रदर्शन करके खुद को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में शुमार कर लिया है. लेकिन भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान की नजर में अभी रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के उनके साथी एबी डिविलियर्स दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं.

अफ्रीकी बल्लेबाज डिविलियर्स ने आईपीएल के पहले क्वालीफायर में नाबाद 79 रन की पारी खेली एक समय आरसीबी ने पांच विकेट 29 रन पर गंवा दिए थे. तब लग रहा था की कोहली एंड कंपनी हार जाएगी. लेकिन गुजरात लायन्स को चार विकेट से हराकर डिविलियर्स की इस लुभावनी टी20 लीग के फाइनल में प्रवेश किया.

वहीं दूसरी और डिविलियर्स ने मैच के बाद कहा, 'सच कहूं तो मैं बहुत घबराया हुआ था. मुझे पता था कि अगर मैं अंत तक टिका रहा तो मैच को करीब तक ले जाऊंगा. जैसे ही फील्डर के पास से गेंद सीमा रेखा के पार गई, मुझे पिच का मिजाज समझ में आने लगा और मेरी आंखें विकेट पर जम गई.'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुरहानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 25, 2016, 5:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...